होम / Viral Video: महिला ने दिखाया खतरनाक टैलेंट, वीडियो देखते ही लोगों के उड़े होश

Viral Video: महिला ने दिखाया खतरनाक टैलेंट, वीडियो देखते ही लोगों के उड़े होश

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 11, 2024, 12:11 pm IST
ADVERTISEMENT
Viral Video: महिला ने दिखाया  खतरनाक  टैलेंट,  वीडियो देखते ही लोगों के उड़े होश

Viral Video

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Viral Video: राजस्थान की हर चीज़ अनोखी है। यहाँ की संस्कृति, खान-पान, पहनावा, किले, महल और शाही हवेलियाँ लोगों को खूब आकर्षित करती हैं। राजस्थान के लोग आज भी अपनी संस्कृति को संजोए हुए हैं। भले ही आधुनिकता के इस दौर में कुछ लोग अपने पुराने रीति-रिवाज, परंपराएँ और लोकनृत्य भूलते जा रहे हों, लेकिन कुछ राजस्थानी ऐसे भी हैं जिन्होंने आज भी राजस्थानी परंपरा को पूरे देश में मशहूर रखा है।

वायरल वीडियो

आज आप राजस्थान का एक ऐसा अनोखा वीडियो देखने जा रहे हैं जिसे देखने के बाद आपकी सांस गले में अटक जाएगी। आपने शायद ही कभी इतना खतरनाक स्टार डांस देखा हो। इस वीडियो को देखने के बाद आप अपने दांत बाहर निकालने पर मजबूर हो जाएंगे।

Delhi News: 10 मिनट की सर्जरी में युवक की आंत से निकाला जिंदा कॉकरोच, जानें पूरा मामला

आज के वायरल वीडियो में आपको राजस्थान का एक अविस्मरणीय डांस देखने को मिलेगा। वीडियो में आप देखेंगे कि एक जगह पर कोई कार्यक्रम चल रहा है। वहां सिर्फ पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाएं और बच्चे भी मौजूद हैं। इन सबके बीच आपको राजस्थानी परिधान में सजी एक महिला दिखेगी, जिसके सिर पर खाना बनाने के लिए इस्तेमाल होने वाली गैस की बड़ी सी नोजल है। आपको डर लग सकता है लेकिन राजस्थानी संस्कृति के बारे में सीखना बहुत आसान काम है वायरल वीडियो में महिला अपने सिर पर सिलेंडर रखें हुए है। सिलेंडर के ऊपर करीब 7-8 रंग-बिरंगे मटके रखे हुए है। महिला का गजब का डांस देखते ही आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएगी।

वायरल वीडियो का खुलासा लोगों को चौंका रहा है क्योंकि जहां लोग नाम के कलाकार को उठाते नहीं, वहीं राजस्थान का यह लोक नर्तक सिर पर कई मटके और आग रखकर स्टंट डांस कर रहा है, जो वाकई काबिले तारीफ है। रंग राजस्थानी के वीडियो को रंग राजस्थानी नाम के एक्स हैंडल पर शेयर किया गया है। लोगों को वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

Lucknow JPNIC: छिड़ गई सियासी जंग! सड़क पर उतरे सपा कार्यकर्ता, RAF से हुआ सामना

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT