Friday, October 22, 2021
HomeमनोरंजनStar Plus Upcoming Show Vidrohi के लिए Raza Murad नैरेटर की भूमिका...

Star Plus Upcoming Show Vidrohi के लिए Raza Murad नैरेटर की भूमिका निभाएंगे

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Star Plus Upcoming Show Vidrohi:पीरियड ड्रामा ‘विद्रोही’ (Vidrohi) स्वतंत्रता पूर्व युग की एक अनकही कहानी है, जिसमें ‘फ्रीडम फाइटर बक्सी जगबंधु’ और ‘महिला योद्धा राजकुमारी कल्याणी’ शामिल हैं। शो की स्टार कास्ट जुनूनी कलाकारों से भरी हुई है, जो अपने किरदारों को कुशलतापूर्वक निभाने में सक्षम है, यह बात इसके प्रोमो में भी स्पष्ट हो गई है। इस लार्जर दैन लाइफ कहानी को लोगों तक पहुंचाने के लिए एक जबरदस्त आवाज देना समय की जरूरत थी, जिसे महान अभिनेता ‘रजा मुराद’ (Raza Murad) से बेहतर और कौन कर सकता था!

(Star Plus Upcoming Show Vidrohi) Raza Murad की शैली, लहजे ने बॉलीवुड में कई मानक स्थापित किए

Raza Murad ने न केवल अपने अभिनय बल्कि अपनी आवाज से भी दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ी है। वह हमेशा अपनी स्क्रीन टाइमिंग से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। उनकी शैली, लहजे और तौर-तरीकों ने बॉलीवुड में कई मानक स्थापित किए हैं। 70 वर्षीय अभिनेता ने कॉमेडी से लेकर एक्शन तक कई फिल्में दी हैं। कई बार सिर्फ उनकी मौजूदगी ही नहीं उनकी आवाज भी किसी फिल्म का हाईलाइट बन जाती है। उन्होंने इससे पहले पीरियड ड्रामा ‘पद्मावत’ में जलालुद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई है।

इस बार स्टार प्लस के पीरियड ड्रामा Vidrohi शो में वे एक नैरेटर उर्फ सूत्रधार के रूप में हिस्सा लेंगे! कथावाचक बनकर वे दर्शकों को बक्सी जगबंधु, राधामणि और राजकुमारी कल्याणी की दुनिया से परिचित करवाएंगे। नैरेटर उर्फ सूत्रधार की भूमिका निभाने के बारे में बताते हुए अभिनेता रजा मुराद कहते हैं कि मैं अपने समृद्ध इतिहास से जुड़ी ऐसी प्रेरक कहानी सुनाने का सम्मान पाकर बहुत अधिक प्रसन्न हूं, जिसके बारे में वास्तव में लोगों ने कभी नहीं सुना है। यह कहानी निश्चित रूप से आप में समाहित एक देशभक्त को प्रेरित करेगी और आपको स्वर्ण युग में टेलीपोर्ट करेगी।

Read More: Nusrat Jahan ने रोमांटिक अंदाज में किया Yash Dasgupta को बर्थडे विश

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE