होम / लव आज कल फेम Arushi Sharma ने दिखाई शादी की नई तस्वीरें, एक्ट्रेस ने गुलाबी लहंगा किया फ्लॉन्ट -Indianews

लव आज कल फेम Arushi Sharma ने दिखाई शादी की नई तस्वीरें, एक्ट्रेस ने गुलाबी लहंगा किया फ्लॉन्ट -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 26, 2024, 9:46 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arushi Sharma: लव आज कल फेम अरुषि शर्मा ने हाल ही में अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू किया जब उन्होंने कास्टिंग डायरेक्टर वैभव विशांत से शादी की। इससे पहले, जोड़े ने अपनी शादी की स्वप्निल तस्वीरें साझा कीं और उत्सव की झलक दिखाते हुए अपनी शादी का वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया। अब हाल ही में, अरुशी ने अपना ब्राइडल फोटोशूट पोस्ट किया है, जिसमें वह अपनी शादी का लहंगा और कई ब्राइडल ज्वेलरी दिखा रही हैं जो उन्होंने अपने खास दिन के लिए पहनी थी।

  • आरुषि शर्मा ने शेयर की शादी की नई तस्वीरें
  • एक्ट्रेस ने गुलाबी लहंगा किया फ्लॉन्ट
  • हिमाचल प्रदेश की पहाड़ियों के बीच रचाई शादी

14 साल बाद स्क्रीन पर वापस लौटेंगे Fardeen Khan, इस तरह मिला था हीरामंडी में रोल -Indianews

आरुषि शर्मा ने शेयर की शादी की नई तस्वीरें

हाल ही में, अरुशी शर्मा, जो 2020 की फिल्म लव आज कल में अपनी किरदार के लिए पॉपुलर हुई हैं, ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक एलबम साझा की हैं, जिसमें उनकी दुल्हन की आउटफिट पर करीब से नज़र डाली गई। वैभव विशांत से अपनी शादी के लिए, आरुषि को एक शानदार गुलाबी लहंगा और ब्लाउज पहनाया गया था, और उसके दुपट्टे को घूंघट की तरह पहना हुआ था। उनके शानदार आभूषणों में नेकपीस, झुमका, मांग टीका और अंगूठियां शामिल थीं। जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह था उनका सुनहरा कमरबंध ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arushi Sharma (@_arushisharma)

Orry ने किया अपने ‘अजीब काम’ का खुलासा, फेमस होने से पहले करते थे ये काम -Indianews

लाल गुलाबी चूड़ा और सुनहरी कलीरे से मेहंदी लगी आरुषि की बाहें सजी हुई थीं। उनका मेकअप काफी हल्का था, जो उनकी नेचुरल सुंदरता को बढ़ा रहा था, जबकि उनके बालों को लैवेंडर गजरा के साथ बन में स्टाइल किया गया था। तस्वीरों को साथा करते हुए उन्होंनें कैप्शन में लिखा, “हमेशा के लिए अब शुरू होता है,” पूरी तरह से अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए।

आरुषि शर्मा-वैभव विशांत की शादी

आरुषि शर्मा और वैभव विशांत ने 18 अप्रैल, 2024 को हिमाचल प्रदेश की पहाड़ियों के बीच शादी के बंधन में बंध गए। कुछ दिन पहले, इस जोड़े ने अपने शादी की घोषणा साझा की थी। तस्वीरों में दुल्हन के प्रवेश के साथ-साथ जयमाला की भी झलक दिखाई गई।

चेहरे के बालों को लेकर ट्रोल होने पर कक्षा 10 की टॉपर Prachi Nigam का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT