होम / BEML Jobs 2023: डिप्लोमा ट्रेनी सहित इन पदों  पर अभी करें आवेदन, सैलरी कर देगा दिल खुश

BEML Jobs 2023: डिप्लोमा ट्रेनी सहित इन पदों  पर अभी करें आवेदन, सैलरी कर देगा दिल खुश

Reepu kumari • LAST UPDATED : September 29, 2023, 2:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), BEML Jobs 2023: सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। हाल ही में भारत अर्थ मूवर्स लिमिटेड (BEML) की ओर से एक भर्ती  नोटिफिकेशन जारी हुआ था। जिसके मुताबिक संस्थान में कई पद पर आवेदन मांगे जा रहे हैं।

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से आईटीआई ट्रेनी स्टाफ नर्स के खाली पदों को भरा जाएगा। आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत आज से ही हुई है। अगर आप भी आवेदन करना चाह रहे हैं तो ऑफिशियल वेबसाइट bemlindia.in पर जाएं। जान लें कि आवेदन करने की लास्ट डेट 18 अक्टूबर 2023 है।

इन पदों पर भर्ती

 भर्ती अभियान के जरिए कुल 119 खाली पद भरे जाएंगे। जिसके तहत;

  • डिप्लोमा ट्रेनी मैकेनिकल के 52 पद
  • डिप्लोमा ट्रेनी इलेक्ट्रिकल के 27 पद
  • डिप्लोमा ट्रेनी सिविल के लिए 7 पद
  • आईटीआई ट्रेनी टर्नर के लिए 16 पद
  • आईटीआई ट्रेनी मशीनिस्ट के लिए 16 पद
  • स्टाफ नर्स का 1 पद

BEML के लिए शैक्षिक योग्यता

अधिसूचना पर एक नजर डालें तो  आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास पदानुसार संबंधित योग्यता तय की गई हैं। जिसके अनुसार आपके पास डिप्लोमा/ आईटीआई सर्टिफिकेट होना चाहिए। साथ ही स्टाफ नर्स पद के लिए आपके पास बीएससी नर्सिंग या एसएसएलसी के साथ नर्सिंग व मिडवाइफरी में डिप्लोमा की डिग्री होनी चाहिए।

BEML में सैलरी, शुल्क

उन पदों पर चयन होने के बाद आपको 16 हजार 900 रुपये से लेकर 85 हजार 570 रुपये तक का वेतन दिया जाएगा। जान लें कि आवेदन के लिए आपको शुल्क का भुगतान  करना होगा। इनकी कीमत श्रेणी के अनुसार तय होती है। जिसके अनुसार  सामान्य, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस वर्ग के उम्मीदवारों को 200 रुपये का शुल्क देना होगा। वहीं आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन फ्री है। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक साइट पर जाएं।

Also Read:-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने Vicky Kaushal के शादी के जूते की अनसीन फोटो की शेयर, इस मजेदार अंदाज में किया बर्थडे विश -Indianews
Heeramandi की Richa Chadha को अपनी प्रेग्नेंसी का पता चलने पर करने लगीं थी यह काम, इन तरीकों से करती हैं हैंडल -Indianews
Canada Hammer Gang: कनाडा में हथौड़ा गिरोह का पर्दाफास, भारतीय मूल का व्यक्ति सहित 3 गिरफ्तार-Indianews
आभूषण लूटने के आरोप में कनाडा हथौड़ा गिरोह का भारतीय मूल का व्यक्ति गिरफ्तार
देवरा की रिलीज से पहले Jr NTR ने आंध्र प्रदेश के एक मंदिर में लाखों रुपयों का किया दान, फैंस ने की तारीफ -Indianews
स्ट्राजेनेका वैक्सीन से घातक खून के थक्के का खुलासा, COVID टीके से जुड़ी एक नई स्टडी आई सामने-Indianews
Janhvi Kapoor ने Mr & Mrs Mahi से अपने दो लुक किए शेयर, रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने दिया प्यार भरा रिएक्शन -Indianews
ADVERTISEMENT