होम / BEL Recruitment 2023: सरकारी नौकरी का सपना होगा पूरा, अभी करें अप्लाई, सैलरी दमदार

BEL Recruitment 2023: सरकारी नौकरी का सपना होगा पूरा, अभी करें अप्लाई, सैलरी दमदार

Reepu kumari • LAST UPDATED : October 6, 2023, 3:05 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Bharat Electronics Limited Bharti 2023: आज  बहुत से लोगों के लिए सरकारी एक खूबसूरत सपने जैसा है। जिसके लिए वह अपना खून पसीना बहा देते हैं। अगर आप भी उन्ही लोगों में से हैं तो आपको लिए गुड न्यूज है। बीईएल में नौकरी के लिए बंपर भर्ती निकली है। जिसके लिए आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड की ओर से  प्रोबेशनरी ऑफिसर, प्रोबेशनरी इंजीनियर और प्रोबेशनरी एकाउंट्स ऑफिसर के पद पर आवेदन मांगे जा रहे हैं। बीईएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इन भर्तियों से जुड़े जरूरी डिटेल पर एक नजर।

 इतने पदों पर भर्ती

कुल 232 पदों पर भर्ती जिसके तहत;

  • प्रोबेशनरी इंजीनियर – 205 पद
  • प्रोबेशनरी ऑफिसर – 12 पद
  • प्रोबेशनरी एकाउंट्स ऑफिसर – 15 पद

आवेदन शुल्क

आवेदन के लिए आपको फीस भी देनी होगी। जिसके तहत जनरल, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी कैंडिडेट्स को 1000 रुपये फीस देनी पड़ेगी। वहीं जीएसटी भी जुड़ेगा। बात करें एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी और ईएसएम कैंडिडेट्स की तो फीस माफ है। सैलरी पद के अनुसार तय है। जिसमें प्रोबेशनरी इंजीनियर के लिए 10 लाख रुपये तक की सैलरी मिलेगी। वहीं प्रोबेशनरी ऑफिसर पद पर चयन होने पर 10 से 11 लाख तक और एकाउंट्स ऑफिसर की सैलरी भी इसी के आसपास हो होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें:- 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.