होम / आईटीआई और डिप्लोमा पास के लिए बंपर भर्ती, अभी करें आवेदन

आईटीआई और डिप्लोमा पास के लिए बंपर भर्ती, अभी करें आवेदन

Reepu kumari • LAST UPDATED : August 26, 2023, 12:17 pm IST
India News (इंडिया न्यूज): अगर आपने भी आईटीआई और डिप्लोमा पास कर लिया है तो आपके लिए अच्छी खबर है। इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में बंपर भर्तियां निकली हैं।
बता दें कि अपरेंटिस पदों के लिए भर्तियों निकली है। ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। अगर आप भी इच्छुक हैं तो 10 सितंबर या उससे पहले तक अप्लाई कर सकते हैं।
अप्लाई करने के लिए  आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर वीजीट करें। जान लें कि ये  भर्तियां विभिन्न ट्रेड के लिए निकाली गई हैं। जानकारी के अनुसार कुल 490 रिक्त पदों पर भर्तियों की जाएंगी।
 जिसके तहत तकनीशियन, ट्रेड अपरेंटिस/अकाउंट्स एक्जीक्यूटिव/ग्रेजुएट अपरेंटिस (तकनीकी और गैर-तकनीकी) सहित विभिन्न ट्रेड शामिल हैं। जान लें कि 25 अगस्त से आवेदन लिए जा रहे हैं।

योग्यता

ट्रेड अपरेंटिस पद पर आवेदन के लिए अभ्यर्थी का 10वीं पास  होना जरूरी है। संबंधित ट्रेड में आईटीआई की भी डिग्री होनी चाहिए।  वहीं डिप्लोमा अपरेंटिस पदों के लिए अभ्यर्थी के पास संबंधित ट्रेड में तीन वर्ष का डिप्लोमा होना चाहिए।

ऐसे करें अप्लाई

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट iocl.com/apprenticeships पर जाएं।
  • भर्ती नोटिफिकेशन पर क्लिक करें।
  • उसके बाद अधिसूचना को ध्यान से पढ़ लें।
  • अप्लाई के लिंक पर क्लिक कर लें।
  • जरुरी जानकारी को दर्ज करें और इसके बाद रजिस्ट्रेशन करे।
  • उसके बाद आवेदन की प्रक्रिया को शुरु हो जाएगी ।

परीक्षा की तारीख जारी नहीं किया गया है। परीक्षा की तारीख बाद में आधिकारिक वेबसाइट पर अपडेट किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT