होम / DSSSB Tier-2 Skill Test Admit Card Released डीएसएसएसबी के टियर-2 स्किल टेस्ट के एडमिट कार्ड हुए जारी

DSSSB Tier-2 Skill Test Admit Card Released डीएसएसएसबी के टियर-2 स्किल टेस्ट के एडमिट कार्ड हुए जारी

Amit Gupta • LAST UPDATED : April 19, 2022, 6:30 pm IST

DSSSB Tier-2 Skill Test Admit Card Released डीएसएसएसबी के टियर-2 स्किल टेस्ट के एडमिट कार्ड हुए जारी

इंडिया न्यूज ।

DSSSB Tier-2 Skill Test Admit Card Released  : दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (डीएसएसएसबी) की ओर से जूनियर क्लर्क और पर्सनल असिस्टेंट के पदों को भरने के लिए दूसरे चरण यानी टियर-2 पीईटी/ स्किल टेस्ट के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है। परीक्षा के लिए पंजीकृत और इसमें उपस्थित होने वाले उम्मीदवार अपने संबंधित हॉल टिकट बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट डीएसएसएसबी की से डाउनलोड कर सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि बिना एडमिट कार्ड के उम्मीदवार को स्थल में दाखिल नहीं होने दिया जाएगा । सभी परीक्षा जून तक चलेंगी ।

पीईटी/स्किल टेस्ट परीक्षा तिथि DSSSB Tier-2 Skill Test Admit Card Released

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड के द्वारा जूनियर क्लर्क के पद के लिए योग्य उम्मीदवारों की भर्ती करने के लिए शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) / कौशल परीक्षा 18 मई से 05 जून, 2022 तक आयोजित की जाएगी। जबकि व्यक्तिगत सहायक के पद के लिए परीक्षा 24 अप्रैल से 18 मई, 2022 तक आयोजित की जाएगी।

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का आसान तरीका

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड की ओर से आयोजित की जाने वाली शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए अपने संबंधित एग्जाम हॉल टिकट यानी एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को यहां बताए गए सरल चरणों का अनुसरण करना चाहिए।
सबसे पहले उम्मीदवार डीएसएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
अब यहां होम पेज पर उस लिंक को खोजें, जिसमें “पोस्ट कोड 17/21 और 13/20 के लिए कौशल परीक्षण के लिए ई-प्रवेश पत्र लिंक” लिखा हो।

इसके बाद ‘टियर-2 पीईटी/ स्किल टेस्ट /आनलाइन एग्जाम’ पढ़ने वाले विकल्प पर क्लिक करें।
इसके बाद अपने वैध लॉगिन क्रेडेंशियल जैसे कि टियर-1 परीक्षा के रोल नंबर, पोस्ट का चयन करें और विवरण करें।
अब स्क्रीन पर एडमिट कार्ड प्रदर्शित होगा। सभी विवरणों को अच्छी तरह से जांचें और अपने डिवाइस पर एडमिट कार्ड डाउनलोड करें।
परीक्षा केंद्र पर ले जाने के लिए एडमिट कार्ड की एक हार्ड कॉपी प्रिंट आउट कर लें।

DSSSB Tier-2 Skill Test Admit Card Released

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

read more :Recruitment For 39 Posts in National Productivity Council राष्ट्रीय उत्पादकता परिषद में निकली 39 पदों पर भर्ती

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT