होम / JPSC Admit Card 2021: जेपीएससी असिस्टेंट इंजीनियर मेंस परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी, परीक्षा 22 अक्टूबर से

JPSC Admit Card 2021: जेपीएससी असिस्टेंट इंजीनियर मेंस परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी, परीक्षा 22 अक्टूबर से

India News Editor • LAST UPDATED : October 7, 2021, 12:38 pm IST

JPSC Admit Card 2021: झारखंड लोक सेवा आयोग ने जेपीएससी असिस्टेंट इंजीनियर मेंस परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 2021 आधिकारिक वेबसाइट JPSC पर जारी कर दिया है। 22 अक्टूबर को आयोजित होने वाली प्रवेश परीक्षा के लिए अपना हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं। आयोग की इस पोस्ट के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा आॅफलाइन होगी। इस परीक्षा के माध्यम से असिस्टेंट इंजीनियर, सिविल, असिस्टेंट इंजीनियर, मैकेनिकल सहित अन्य पदों पर कुल 635 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

Download JPSC Admit Card 2021

  • उम्मीदवारों को हॉल टिकट डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले जेपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट JPSC पर जाना होगा।
  • अब वेबसाइट पर दिए इस Admit Card for Combined Assistant Engineer(Main Examination), Advt No.05/2019 लिंक पर क्लिक करें।
  • अब आपके सामने एक नई विंडो खुलेगी।
  • उम्मीदवार अपने क्रेडेंशियल जैसे पंजीकरण संख्या और जन्म तिथि दर्ज करें।
  • इसके बाद स्क्रीन पर एडमिट कार्ड दिखाई देगा।
  • उम्मीदवार भविष्य के लिए हॉल टिकट की एक कॉपी अपने पास रख लें।

when will the exam be of JPSC Admit Card 2021 

जेपीएससी की ओर से असिस्टेंट इंजीनियर मेंस परीक्षा 22 और 23 अक्टूबर को आयोजित होगी। परीक्षा 2 घंटे की अवधि के लिए आयोजित की जाएगी। वहीं जेपीएससी 24 अक्टूबर की परीक्षा 3 घंटे के लिए वर्णनात्मक मोड में आयोजित करेगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि परीक्षा में बैठने से पहले डिटेल्ड नोटिफिकेशन जपीएससी की आॅफिशियल वेबसाइट से देख कर परीक्षा देने जाएं। जो उम्मीदवार जेपीएससी की प्रारंभिक परीक्षा में उत्तीर्ण होंगे, वे मुख्य परीक्षा में शामिल हो सकेंगे। मुख्य परीक्षा कुल 1000 अंकों के लिए आयोजित की जाएगी। मुख्य परीक्षा के बाद इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा।

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT