होम / लावा ब्लेज़ 5G की लीक्स के जरिये फर्स्ट लुक, फीचर्स और कीमत का हुआ खुलासा

लावा ब्लेज़ 5G की लीक्स के जरिये फर्स्ट लुक, फीचर्स और कीमत का हुआ खुलासा

Mehak Jain • LAST UPDATED : June 20, 2022, 10:50 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, Gadget News : भारत में अपना पहला 5G फोन लॉन्च करने के बाद, लावा अपने पोर्टफोलियो में एक और स्मार्टफोन जोड़ने की तैयारी कर रही है। कंपनी अपने अगले स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च करने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां तक पता लग पाया है यह फ़ोन महीने के अंत में लॉन्च होगा। साथ ही इसकी कीमत के बारे में भी जानकारी प्राप्त हुई है उसके मुताबिक, देश में फोन की कीमत 10,000 रुपये के करीब होगी।

यह 10,000 रुपये से कम के फोन में से एक होगा जिसमें एक ग्लास बैक पैनल होगा जो हमें इस प्राइस सेगमेंट में बहुत कम देखने को मिलता है। आइये आगे जानते है भारत में लावा ब्लेज़ की कीमत, फीचर्स, और डिज़ाइन के बारे में।

लावा के अपकमिंग स्मार्टफोन ब्लेज़ के कुछ पोस्टर ऑनलाइन लीक हो गए हैं। जैसा कि हम देख सकते हैं, डिवाइस में दो बड़े लेंस कटआउट के साथ पीछे की तरफ क्वाड कैमरा सेटअप है। ऐसा लग रहा है कि डिवाइस का ब्लैक कलर वेरिएंट होगा। डिवाइस में घुमावदार किनारे हो सकते हैं।

Lava Blaze 5G की फुल स्पेसिफिकेशन्स

इस फ़ोन के लॉन्च से पहले ही इसकी स्पेसिफिकेशन्स पर से पर्दा उठ चूका है। आपको बता दे फ़ोन में 6.78 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जिसका फुल एचडी+ 2460 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन है। उसके ऊपर, डिस्प्ले में 90Hz रिफ्रेश रेट के लिए सपोर्ट है और फ्रंट कैमरा पंच होल कटआउट में रखा गया है।

फोन Mediatek Dimensity 810 SoC के साथ लैस है। ग्राफिक्स के साथ माली-जी57 जीपीयू का सपोर्ट दिया गया है। यह 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है, फोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। फोन एंड्रॉइड 11 के स्टॉक वर्जन पर चलता है और 30W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी प्राप्त है। पावर बटन फोन को अनलॉक करने के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर के रूप में दोगुना हो जाता है।

लावा ब्लेज़ 5जी में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। मुख्य 64MP प्राइमरी सेंसर 5MP अल्ट्रा-वाइड, और 2MP डेप्थ और मैक्रो सेंसर के साथ है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 16MP का फ्रंट शूटर दिया गया है। अन्य फीचर्स में एलटीई सपोर्ट, डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं।

ये भी पढ़े :  वॉट्सऐप में आया धांसु फीचर! अब एंड्रॉयड फोन से चैट कर सकते है आई फोन में ट्रांसफ

ये भी पढ़े : M2 चिपसेट के साथ Apple iPad Pro के सितंबर में लॉन्च होने की उम्मीद, जानिए क्या है खास

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT