होम / M2 चिपसेट के साथ Apple iPad Pro के सितंबर में लॉन्च होने की उम्मीद, जानिए क्या है खास

M2 चिपसेट के साथ Apple iPad Pro के सितंबर में लॉन्च होने की उम्मीद, जानिए क्या है खास

Mehak Jain • LAST UPDATED : June 14, 2022, 4:16 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Apple ने हाल ही में आयोजित वर्ल्डवाइड डेवलपर कॉन्फ्रेंस (WWDC) के दौरान कंपनी के M2 चिपसेट को पेश किया और मैकबुक एयर और मैकबुक प्रो की भी घोषणा की जो एक ही चिपसेट के साथ लैस थे। कंपनी अब इस साल अपडेटेड 11-इंच और 12.9-इंच Apple iPad Pro मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि आईपैड प्रो के अपडेट में से एक में एम2 चिपसेट शामिल होगा।

Apple iPad Pro M2 चिपसेट के साथ सितंबर में होगा लॉन्च

रिपोर्ट्स के अनुसार, iPad Pro 11-इंच और 12.9-इंच M2 चिपसेट के साथ वायरलेस चार्जिंग और बेहतर कैमरे भी ऑफर करेगा। दिलचस्प बात यह है कि Apple कथित तौर पर मौजूदा डिवाइसेस के प्रोडक्शन को रोक नहीं रहा है।अपने न्यूजलेटर में, गुरमन ने कहा कि उनका 2020 आईपैड प्रो पहले से ही धीमा होने के संकेत दे रहा है और लेटेस्ट वर्शन मल्टीटास्किंग फीचर्स का सपोर्ट नहीं करता है। उन्होंने कहा कि उन्हें iPadOS 16 अपडेट के साथ कुछ भी नया नहीं मिला।

14.1 इंच का आईपैड प्रो 2023 में लॉन्च होने की उम्मीद है

Apple कथित तौर पर 14.1-इंच के बड़े iPad Pro पर काम कर रहा है, जिसके 2023 में पेश होने की उम्मीद है। टिपस्टर रॉस यंग के अनुसार, iPad Pro को मिनीLEDs ProMotion और 14.1-इंच के साथ पेश किया जायेगा। Apple ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है कि वह एक बड़े iPad Pro पर काम कर रहा है।

iPhone 14 के साथ लॉन्च होगा iPad Pro

अब तक ऐप्पल ने iPhone 14 की लॉन्च डेट की कोई जानकारी प्रदान नहीं की है लेकिन क्योंकि हर साल ऐप्पल अपने फोन को सितंबर में लॉन्च करता है, उम्मीद की जा रही है कि iPhone 14 भी सितंबर में ही लॉन्च किया जाएगा। अब खबर आ रही है कि इसी इवेंट में iPhone 14 के लॉन्च के साथ साथ iPad Pro M2 को भी लॉन्च किया जायेगा।

लेकिन ऐसा भी हो सकता है कि ऐप्पल इन दोनों प्रोडक्ट्स के लिए अलग-अलग ईवेंट होस्ट करे, जहां iPhone 14 सितंबर में लॉन्च हो वहीं iPad Pro M2 अक्टूबर में पेश किया जाए।

ये भी पढ़े : MapmyIndia और ISRO ने भारत को डीटेल्ड 3D मैप्स प्रदान करने के लिए मिलाया हाथ

ये भी पढ़े :  Dimensity 700 प्रोसेसर से लैस Realme V20 5G लॉन्च, जानिए कीमत और ख़ास फीचर्स

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT