होम / जानिए OPPO F21 Pro के लॉन्च से जुडी सारी जानकारी, फ़ोन RAM एक्सपेंशन फीचर से होगा लेस

जानिए OPPO F21 Pro के लॉन्च से जुडी सारी जानकारी, फ़ोन RAM एक्सपेंशन फीचर से होगा लेस

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 12, 2022, 12:10 pm IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

OPPO F21 Pro चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी भारत में आज अपनी F-सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। आपको बता दें यह स्‍मार्टफोन बांग्लादेश में पहले ही लॉन्च हो चूका है वहीं आज कंपनी इसे भारत में लॉन्च करेगी। फ़ोन में हमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप 4,500mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलने वाली है साथ इस फ़ोन में हमे RAM एक्सपेंशन फीचर भी देखने को मिलने वाला है जिसकी सहायता से आप फ़ोन की RAM को 5GB तक बढ़ा सकते हैं आइए जानते है लॉन्च से जुडी ख़ास जानकारी

OPPO F21 PRO Launch Details

Oppo F21 Pro, with this BEAUTY feature, and Enco Air2 Pro, with bubble  design, set to launch | Mobile News

Oppo F21 Pro सीरीज का लॉन्च इवेंट एक वर्चुअल इवेंट होगा। यह भारत में शाम 5 बजे IST से शुरू होगा और उपयोगकर्ता ओप्पो के आधिकारिक YouTube और सोशल मीडिया चैनलों से इवेंट को लाइवस्ट्रीम कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप इस पैराग्राफ के नीचे एम्बेड किए गए वीडियो से भी इवेंट को लाइव देख सकते हैं।

Price of Oppo F21 Pro

जैसे की हमने पहले बताया की फ़ोन बांग्लादेश में लॉन्च हो चूक है इससे हम फ़ोन की कीमत का अंदाज़ा लगा सकते हैं। बांग्लादेश में फ़ोन के 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत BDT 27,990 है जो भारतीय रुपए में लगभग 24,640 रुपये है। यह फ़ोन दो कलर ऑप्शन कॉस्मिक ब्लैक और सनसेट ऑरेंज कलर में लांच हो सकता है। फ़िलहाल फ़ोन भारत में किस कीमत पर लॉन्च होगा कहना थोड़ा कठिन है।

Also Read : OnePlus TV Y1S Pro की पहली सेल आज, मिल रहा है 2500 रुपये का डिस्काउंट

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT