Friday, December 3, 2021
HomeScience & TechnologyPhonePe Mobile Recharge Processing Fee : फोनपे ने शुरू किया ट्रांजैक्शन चार्ज...

PhonePe Mobile Recharge Processing Fee : फोनपे ने शुरू किया ट्रांजैक्शन चार्ज , अब रिचार्ज करने पर देना होगा इतना चार्ज ,जानिए

PhonePe Mobile Recharge Processing Fee

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: 

PhonePe Mobile Recharge Processing Fee : अब PhonePe से मोबाइल रिचार्ज करना महंगा हो जाएगा। अगर आप भी मोबाइल रिचार्ज के लिए फोनपे यूज करते हैं, तो आपके लिए यह जानना जरूरी है कि अब इसके लिए आपको पैसे देने होंगे। डिजिटल पेमेंट ऐप फोनपे ट्रांजैक्शन के लिए फीस लेनी शुरू कर दी है।

Also Read: Nykaa IPO : 28 अक्टूबर होगा नायका का आईपीओ लांच ,निवेशको के लिए शानदार मौका

  • PhonePe ने 50 रुपये से ज्यादा के मोबाइल रिचार्ज के लिए हर ट्रांजैक्शन पर 1 रुपये से 2 रुपये के बीच प्रॉसेसिंग फीस लेना शुरू कर दिया है। वहीं, GooglePay, Paytm और Amazon जैसे बाकी कंपीटिटर्स ने फ्री सर्विस देना जारी रखा है।
    सेबी ने दी पेटीएम को IPO लाने की अनुमति ,जानिए किसका टूटेगा रिकॉर्ड
  • कंपनी ने कहा है कि वो 50 रुपये से कम के रिचार्ज पर कोई चार्ज नहीं लेगी। कंपनी के मुताबिक, 50 रुपये से 100 रुपये के रिचार्ज पर 1 रुपये और 100 रुपये से ज्यादा के मोबाइल रिचार्ज पर ग्राहकों को 2 रुपये चार्ज किया जाएगा।
  • साथ ही दूसरे कंपनियों की तरह PhonePe क्रेडिट कार्ड्स के जरिए किए गए पेमेंट्स के लिए प्रोसेसिंग फीस भी ले रहा है।हालांकि, फोनपे के बाकी ट्रांजैक्शन्स पर मनी ट्रांसफर पहले की तरह फ्री रहेंगे. थर्ड पार्टी ऐप्स में UPI ट्रांजैक्शन के मामले में PhonePe की सबसे बड़ी हिस्सेदारी है।(PhonePe Mobile Recharge Processing Fee)Connect With Us : Twitter Facebook
SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE