होम / Surface Go 3 लैपटॉप भारत में लॉन्च, फीचर्स जानकर झूम उठेंगे आप

Surface Go 3 लैपटॉप भारत में लॉन्च, फीचर्स जानकर झूम उठेंगे आप

Sameer Saini • LAST UPDATED : November 17, 2021, 4:52 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

माइक्रोसॉफ्ट का भारत में बहुत नाम है वहीं आज माइक्रोसॉफ्ट ने भारत में अपना पहला Windows 11 प्रीलोडेड Surface Go 3 लैपटॉप को लॉन्च कर दिया है। माइक्रोसॉफ्ट का Surface Go 3 दरअसल एक 2 इन 1 डिवाइस है। यह लैपटॉप आज से Amazon India की वेबसाइट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है।

वहीं खरीद के लिए यह लैपटॉप 23 नवंबर से मिलेगा। डिवाइस इनबिल्ट Windows 11 OS सपोर्ट, 1080p कैमरा, स्टूडियो माइक्रोफोन, डॉल्बी ऑडियो, 10.5-इंच टच डिस्प्ले जैसे फीचर्स के साथ आता है। इससे पहले, सितंबर में सर्फेस लैपटॉप स्टूडियो, सर्फेस प्रो 8 और Surface Duo 2 के साथ नए सर्फेस गो मॉडल को लॉन्च किया गया था।

Specifications of Surface Go 3

Surface Go 3 में Intel Core i3 10th जेनेरेशन प्रोसेसर दिया गया है जो 60% तक फास्ट है। इस लैपटॉप में LTE Advanced का भी सपोर्ट दिया गया है । Surface Go 3 में Windows 11 दिया गया है। इस लैपटॉप में 10.5 इंच की टच स्क्रीन दी गई है। इसके साथ 1080p कैमरा भी दिया गया है जिससे वीडियो कॉलिंग कर सकेंगे।

कंपनी ने कहा है कि इस लैपटॉप में बेस्ट इन क्लास स्टूडियो माइक्रोफोन्स दिए गए हैं और इसके साथ डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट भी देखने को मिलता है। Surface Go 3 को आप Intel Pentium Gold प्रोसेसर के साथ भी खरीद सकते हैं। इसे 8GB रैम और 128GB SSD कॉन्फिगरेशन के साथ खरीदा जा सकता है।

Price of Surface Go 3

Surface Go 3 को कस्टमर्स अलग अलग कॉन्फिगरेशन के साथ खरीद सकते हैं। लैपटॉप की शुरुआती कीमत 57,999 रुपये है। Surface Go 3 फॉर बिजनेस की कीमत 42,999 रुपये है। टॉप मॉडल की कीमत 62,999 रुपये तक है।

Also Read : Mobiles Bonanza Sale खुशखबरी ! अब 15 हज़ार के अंदर फ्लिपकार्ट दे रहा है ये कमाल फ़ोन

Also Read : Teclast T40 Pro लॉन्च, 7,000mAh की बैटरी के साथ और भी है कई कमाल फीचर्स

Also Read : Samsung Galaxy S21 FE 5G की लॉन्च से पहले लीक हुई तस्वीरें, यहां देखिए फ़ोन का फर्स्ट लुक 

Also Read : How To Link Bank Account With WhatsApp In Hindi

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT