होम / Realme 9i भारत में लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे ये कमाल फीचर्स

Realme 9i भारत में लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे ये कमाल फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : January 18, 2022, 4:40 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

रीयलमी ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Realme 9i को लॉन्च कर दिया है। फ़ोन काफी कमाल के फीचर्स से लेस है साथ ही फ़ोन में Qualcomm Snapdragon 680 प्रोसेसर देखने को मिलता है जो अब तक किसी और डिवाइस में नहीं मिलता। इसके आलावा फ़ोन में 33W की फास्ट चार्जिंग मिलती है जिससे फ़ोन कुछ ही समय में फुल चार्ज हो जाएगा। आइए जानते है इस फ़ोन के खुश ख़ास फीचर्स

Specifications Of Realme 9i 

स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाये तो फ़ोन में डुअल नैनो सिम मिलता है साथ ही डिवाइस आउट ऑफ़ दी बॉक्स एंड्राइड 11 पर बेस्ड Realme UI 2.0 के साथ आता है। डिस्प्ले साइज की बात करे तो फ़ोन 6.6-इंच की full-HD+ डिस्प्ले के साथ आता है जिसके साथ 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। साथ ही फ़ोन में 180Hz का टच सैंपलिंग रेट दिया गया है।

Realme 9i

फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें लगा है Snapdragon 680 प्रोसेसर जिसके साथ 6 GB LPDDR4X RAM और 128 GB की UFS 2.2 स्टोरेज मिलती है। माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से फोन की स्टोरेज को 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फ़ोन के ख़ास फीचर की बात करे तो फोन में वर्चुअल RAM एक्सपेंड फीचर भी मिलता है जिसकी सहायता से RAM को 11 GB तक बढ़ा सकता है। इसके आलावा फ़ोन में 5,000 एमएएच की बैटरी है, जिसके साथ 33 वॉट फास्ट चार्जिंग दी गई है।

Camera Features Of Realme 9i

फोटो और वीडियोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलता है, जिसका प्राइमरी लेंस 50 MP का है और इसके साथ Phase Detection Autofocus (PDAF) दिया गया है। साथ ही फ़ोन में 2 MP का मैक्रो कैमरा और 2 MP का मोनोक्रोम कैमरा मिलता है। सेल्फी के लिए फोन में 16 MP का कैमरा मौजूद है।

Price Of Realme 9i

Realme 9i
Realme 9i

कीमत की बात करे तो फ़ोन की शुरूआती कीमत लगभग 13,999 रुपये रखी गई है। जिसमे फ़ोन का बेस वेरिएंट 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वेरिएंट मिलता है। फ़ोन के 6GB RAM 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये रखी गई है।

वियतनाम की तरह भारत में भी यह स्मार्टफोन Prism Black और Prism Blue दो कलर में लॉन्च हुआ है। वही यह फ़ोन 25 जनवरी से Flipkart, Realme.com और ऑफलाइन रिटेलर्स पर खरीद के लिए उपलब्ध हो जाएगा। Flipkart और Realme.com पर इसकी अर्ली सेल 22 जनवरी से ही शुरू होने जा रही है।

Also Read : Ptron FORCE X11 Smartwatch लॉन्च, इतनी है कीमत

Connect With Us : Twitter | Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Vampire facial: इस फेशियल से महिलाएं रहें दूर, नहीं तो बढ़ सकता है एचआईवी का खतरा
Summer Drinks: गर्मियों में खुद को हाइड्रेड रखने के लिए इन हेल्दी ड्रिंक्स को डाइट में करें शामिल -Indianews
Manmohan Singh Statement: हिन्दू-मुस्लिम वाले राजनीतिक बयानों पर क्या हो चुनाव आयोग एक्शन? जानें जनता की राय- Indianews
Money Plant: मनी प्लांट को हरा-भरा रखने के लिए इन बातों का रखें ध्यान, घर में बढेगी पॉजिटिविटी -Indianews
PM Modi: दूसरे चरण मतदान के बाद पीएम मोदी का संदेश, जनता को दिया आभार-Indianews
Vikata Sankashti Chaturthi 2024: विकट संकष्टी चतुर्थी के दिन ऐसे करें बप्पा को प्रसन्न, इन स्तोत्र का पढ़ें पाठ -Indianews
Derogatory Language of Leaders: नेताओं के बिगड़े बोल पर कंट्रोल के लिए किस पर एक्शन होना चाहिए?-Indianews
ADVERTISEMENT