होम / Realme GT Neo 3 की पहली सेल आज, मिल रहा है 7000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट

Realme GT Neo 3 की पहली सेल आज, मिल रहा है 7000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट

India News Desk • LAST UPDATED : May 4, 2022, 10:50 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

रियलमी ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन Realme GT Neo 3 को लॉन्च किया था। जिसकी आज से पहली सेल शुरू होने जा रही है फ़ोन में हमें काफी कमाल के फीचर्स देखने को मिलते हैं। यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जिसमें 150W फास्ट चार्जिंग है। यह एक फ्लैगशिप ग्रेड स्मार्टफोन है जो Xiaomi 11T Pro, Moto Edge 30 Pro, Iqoo 9 5G, और OnePlus 10R को टक्कर देगा। आइए जानते है इसकी कीमत।

Realme GT Neo 3 की कीमत

कीमत की बात की जाये तो इसके 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए आपको 36,999 रुपये देने होंगे जबकि इसके 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 38,999 रुपये है। वहीं इसके टॉप मॉडल जिसमे 150W की चार्जिंग मिलती है साथ ही 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट वाले वेरिएंट की कीमत 42,999 रुपये है।

Realme GT Neo 3 बेस्ट ऑफर्स

बेस्ट ऑफर्स की बात की जाये तो यदि आपके पास SBI कार्ड है तो आप 7000 रुपये के इंस्टैंट डिस्काउंट पा सकते हैं । इसके अलावा यदि आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। फोन तीन कलर ऑप्शन डामर ब्लैक, नाइट्रो ब्लू और स्प्रिंट व्हाइट कलर में उपलब्ध है। फोन को आप Realme.com, Flipkart और रिटेल स्टोर से जाकर खरीद सकते हैं।

Realme GT Neo 3 Specifications

Realme GT Neo 3 में 120Hz रिफ्रेश रेट और 1000Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.7-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले है। यह मीडियाटेक के डाइमेंशन 8100 के साथ लैस है जो 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज स्पेस के साथ आता है। यह Android 12 आधारित Realme UI 3.0 आउट-ऑफ-द-बॉक्स चलाता है।

Camera Features of Realme GT Neo 3

कैमरे की बात करें तो, Realme GT Neo 3 ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 50MP Sony IMX766 प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रावाइड लेंस और 2MP मैक्रो सेंसर होता है। आगे की तरफ, इसमें 16MP का कैमरा है जो एक पंच-होल कटआउट के अंदर रखा गया है।

Battery

बैटरी की बात करें तो Realme GT Neo 3 दो वेरिएंट में आता है। जहां 150W वैरिएंट में 4,500mAh की बैटरी है, वहीं 80W मॉडल में 5,000mAh की बैटरी है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में डुअल 4जी एलटीई, वाईफाई 6ई, ब्लूटूथ 5.2, यूएसबी-सी पोर्ट और 5जी है। अन्य विशेषताओं में एक बेहतर अनुभव के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, वीसी कूलिंग तकनीक और जीटी मोड 3.0 शामिल हैं।

ये भी पढ़े : Xiaomi Pad 5 आज भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध, जानिए कीमत और मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Vidhan Sabha Election: विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाने में अभी से जुटी कांग्रेस, इन चुनौतियों का करना पड़ सकता है सामना-Indianews
पुर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी ने भारतीय टीम के इस प्लेयर पर लगाया गंभीर आरोप, कहीं ये बड़ी बात-IndiaNews
Anant Ambani की शादी का कार्ड हुआ वायरल, जिसमें चांदी से बना है चंडी का मंदिर, जानें इसकी खासियतें -IndiaNews
Sukhbir Singh Badal: अकाली दल में फूट का कारण कौन? इस नेता पर छाए हैं संकट के बादल-IndiaNews
ब्राउन बॉडीकॉन ड्रेस में Ananya Panday ने फ्लॉन्ट किए कर्व्स, अपना क्वालिटी टाइम बिताते शेयर की तस्वीरें -IndiaNews
बहन अंशुला कपूर ने Arjun Kapoor को जन्मदिन की दी बधाई, रात के जश्न की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो की शेयर -IndiaNews
गोल्ड स्कीम में धोखाधड़ी के आरोप के बाद Shilpa Shetty-Raj Kundra ने तोड़ी चुप्पी, जारी किया आधिकारिक बयान -IndiaNews
ADVERTISEMENT