होम / Exynos 850 प्रोसेसर से लेस Samsung Galaxy F13 इस दिन हो सकता है लॉन्च!!

Exynos 850 प्रोसेसर से लेस Samsung Galaxy F13 इस दिन हो सकता है लॉन्च!!

India News Desk • LAST UPDATED : May 28, 2022, 12:12 pm IST
Exynos 850 प्रोसेसर से लेस Samsung Galaxy F13 इस दिन हो सकता है लॉन्च!!

इंडिया न्यूज़, Gadgets News : सैमसंग अगले महीने अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy F13 को लॉन्च करने कि तैयारी कर रहा है है। लीक्स की माने तो कंपनी इस नए स्मार्टफोन को 26 जून को लॉन्च कर सकती है। फ़ोन को हाल ही में गीकबेंच बेंचमार्क साइट पर स्पॉट किया गया था। फ़ोन में हमें लेटेस्ट फीचर्स के साथ आउट ऑफ़ दी बॉक्स OneUI 4.1 मिल सकता है।

Samsung Galaxy F13

एक नए डेवलपमेंट में कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर मॉडल नंबर SM-E135F/DS के साथ अपकमिंग Galaxy F13 को देखा गया है। लॉन्च से पहले, गैलेक्सी F13 का सपोर्ट पेज कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव हो गया है। जिससे उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले दिनों में कंपनी इस नए स्मार्टफोन को टीज़ कर सकता है।

Samsung Galaxy F13 के फीचर्स

Samsung Galaxy M13

गैलेक्सी F13 को पहले गीकबेंच बेंचमार्क डेटाबेस पर देखा गया था। हैंडसेट के लिए डेटाबेस लिस्टिंग ने पुष्टि की कि डिवाइस एक ऑक्टा-कोर Exynos 850 प्रोसेसर और 4GB रैम के साथ लैस हो सकता है। बेंचमार्क लिस्टिंग के अनुसार, हैंडसेट एंड्रॉइड 12 के साथ प्री-लोडेड आएगा, लेकिन हमेशा की तरह, फ़ोन OneUI 4.1 पर रन करेगा ।

इसके अलावा, स्पेसिफिकेशंस के मामले में डिवाइस के बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता है। आज से पहले, आगामी सैमसंग गैलेक्सी M13 के रेंडर वेब पर सामने आए। कहा जा रहा है कि, गैलेक्सी M13 और गैलेक्सी F13 एक दूसरे के रीब्रांडेड वर्ज़न होने वाले है। इसलिए, हम उम्मीद कर सकते हैं कि गैलेक्सी F13 वाटरड्रॉप नॉच और ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा।

ये भी पढ़ें : iQOO 10 Series क्वालकॉम के फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ हो सकती है लॉन्च

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT