होम / 15 हजार से भी कम कीमत में खरीद सकते है सैमसंग का यह शानदार फ़ोन, जानिए ऑफर्स की पूरी डिटेल्स

15 हजार से भी कम कीमत में खरीद सकते है सैमसंग का यह शानदार फ़ोन, जानिए ऑफर्स की पूरी डिटेल्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : April 18, 2022, 10:37 am IST

Samsung Galaxy F23 5G Sale On Flipkart

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

सैमसंग ने अभी बीते महीनो में अपने एक स्मार्टफोन Samsung Galaxy F23 5G को भारत में लॉन्च किया था। यदि आप फ़ोन खरीदने की सोच रहे है तो आपको यह फ़ोन बहुत सस्ते दाम में फ्लिपकार्ट पर मिल सकता है क्योकि फ्लिपकार्ट पर इस फोन को डिस्काउंट पर बेचा जा रहा है, इस फोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G प्रोसेसर, 50-मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 120Hz डिस्प्ले और 5,000mAh की बैटरी जैसे फीचर्स मिलेंगे। इस फ़ोन को आप 15 हज़ार से भी कम कीमत में प्राप्त कर सकते है।

Samsung Galaxy F23 5G price and offers

यह फ़ोन बहुत ही कमाल के फीचर्स से लैस है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट के साथ आता है। 4GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 रुपये और 6GB रैम + 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है। फोन दो कलर्स- ब्लू और ग्रीन में आता है।

फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को ICICI क्रेडिट कार्ड और डेबिट ईएमआई पर 1000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस तरह फोन का बेस मॉडल आपको 14,999 रुपये में मिलेगा। इसके साथ ही 13 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।

Amazing Camera Features

यह फ़ोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ 123-डिग्री फील्ड ऑफ व्यू वाला 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा क्लोज-अप शॉट्स के लिए है। कैमरा 10 गुना जूम ऑप्शन के साथ आता है। फ्रंट में यह सेल्फी और वीडियो कॉल लेने के लिए 13MP कैमरे के सिंगल सेल्फी सेंसर के साथ आता है।

Brilliant 5000mAh battery

आपको इस फोन में 6.6 इंच की फुल HD+ इनफिनिटी डिस्प्ले मिलेगा। डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन होगा। इसमें Snapdragon 750G प्रोसेसर के साथ 6 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज होगी। फोन में 5000mAh की बैटरी है, जिसके साथ 25W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है।

Also Read:- यूट्यूब पर शॉर्ट्स तो बनाते है लेकिन व्यूज नहीं आते? तो इन आसान टिप्स को करे फॉलो

Also Read:- Free Fire की पहली एनिमेटेड फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च, जानिए फिल्म की कुछ खास बाते

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Malaika Arora ने ब्रेकअप के बीच प्यार और खुशी को लेकर किया पोस्ट, एक्स बॉयफ्रेंड Arjun Kapoor ने दर्द-अफसोस पर लिख दी ये बात
क्या आज भी जिंदा हैं पांडवो के वंशज? कलयुग में रहते हैं साधारण लोगो की तरह!
कौन है महिला को तालिबानी सजा देने वाला TMC नेता ताजमुल उर्फ JCB? जिसकी वजह से फसीं CM Mamata Banerjee
Virat Kohli की टी20 विश्व कप जीत पोस्ट ने बनाया नया रिकॉर्ड, कियारा-सिद्धार्थ की वेडिंग फोटोज को छोड़ा पीछे
South African Players Crying: टीम इंडिया की जीत के बाद वायरल हुआ दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटरों का दर्द, पत्नी की बाहों में फूट-फूट कर रोए खिलाड़ी
परिक्रमा करते समय क्या आप भी पीछे से प्रणाम करने की करते हैं भूल, आज से ही कर दीजिए बंद
Lonavala Waterfall Mishap: भुशी बांध में डूबने से 2 नाबालिगों समेत 5 लोगों के परिवार की मौत, घटना पर पुणे ग्रामीण पुलिस ने दिया ये बयान
ADVERTISEMENT