होम / Samsung Galaxy Tab S8 Series की लीक्स में सामने आई कीमत

Samsung Galaxy Tab S8 Series की लीक्स में सामने आई कीमत

Sameer Saini • LAST UPDATED : February 4, 2022, 12:03 pm IST

संबंधित खबरें

Samsung Galaxy Tab S8 Series

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

Samsung Galaxy Tab S8 Series सैमसंग अपने अपकमिंग लॉन्च और उनमें दिए गए एडवांस फीचर्स के चलते हमेशा चर्चा में रहती है। कई दशकों से लोगों के लिए अच्छे प्रोडक्ट्स बनाने वाला यह ब्रांड समय के साथ खुद को बदलना जानता है और बदलती तकनीकी ट्रेंड्स के हिसाब से खुद को ढालना भी जानता है। वहीं अब सैमसंग अपनी नई टैब सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है।

सैमसंग की यह नई टैब सीरीज 9 फरवरी को लॉन्च हो सकती है। इस सीरीज़ के तहत Samsung Galaxy Tab S8, Galaxy Tab S8 Plus और Galaxy Tab S8 Ultra मॉडल्स शामिल होने की उम्मीद हैं। लॉन्च से ठीक एक हफ्ते पहले ही इस सीरीज़ की कीमत लीक हो गई है। आइए जानते है सभी मॉडल्स की कीमत।

Price Of Samsung Galaxy Tab S8

Samsung Galaxy Tab S8 Series
Samsung Galaxy Tab S8 Series

सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 सीरीज़ को हाल ही में यूरोपियन रिटेलर साइट पर स्पॉट किया गया है। जहां पर इस टैब की कीमत सामने आई है। इस साइट के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 की कीमत 970 EUR है जो भारतीय रुपये में लगभग 82,056 रुपये बनती है । साथ ही कहा जा रहा है की टैब में 11 इंच (2560×1600 पिक्सल) LTPS TFT डिस्प्ले होगा जिसके साथ 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मिलेगा। टैब में 8,000 एमएएच की बड़ी बैटरी होगी।

Price Of Samsung Galaxy Tab S8+

Samsung Galaxy Tab S8 Series
Samsung Galaxy Tab S8 Series

सैमसंग गैलेक्सी टैब S8+ की कीमत 999 EUR होने वाली है जो भारतीय रुपये में लगभग 84,500 रुपये बनती है । इस टैब में हमें 12.4 इंच का Super AMOLED डिस्प्ले मिलने वाला है, जिसके साथ 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट होगा। इस टैब में हमें 10,090 एमएएच की बड़ी बैटरी मिल सकती है।

Price Of Samsung Galaxy Tab S8 Ultra

Samsung Galaxy Tab S8 Series
Samsung Galaxy Tab S8 Series

सैमसंग गैलेक्सी टैब S8 अल्ट्रा सीरीज़ का सबसे महंगा टेबलेट होने वाला है इस की शुरूआती कीमत 1,699 EUR होगी जो भारतीय रुपये में लगभग 1,43,752 रुपये बनती है। इस टैब में हमें 16 GB की RAM और 512 GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी । साथ ही इस टैब में S पेन का सपोर्ट भी मिलेगा। यह एंड्रॉयड आउट ऑफ़ दी बॉक्स एंड्राइड 12 पर काम करेगा। इस टैब में 14.6 इंच की Super AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जिसके साथ 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट होगा। इसके आलावा टैब में 11,200 एमएएच की बैटरी मिलने वाली है।

Also Read : Samsung Galaxy Tab S8 Ultra में मिल सकता है 4K 60fps का वीडियो सपोर्ट, जल्द होगा लॉन्च

Connect With Us : Twitter | Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Twinkle Khanna ने आरव को जन्म देने के बाद अपने परिवर्तन के बारे में किया खुलासा, Akshay Kumar संग पेरेंटिंग की चुनौतियों को किया याद -Indianews
PM Modi in Varanasi: पीएम मोदी के काशी रोड शो से कितना होगा चुनाव पर असर, जानें जनता की राय-Indianews
गर्मियों की छुट्टियों में मौज-मस्ती और चिलचिलाती धूप से राहत पाने के लिए बेस्ट हैं दिल्ली-NCR के यह शानदार वाटर पार्क्स -Indianews
अक्षय कुमार के साथ Jolly LLB 3 की शूटिंग के बीच अजमेर शरीफ पहुंची Huma Qureshi, दरगाह से शेयर की तस्वीरें -Indianews
Lok Sabha Election 2024: चौथे चरण में 62 फीसदी से ज्यादा वोटिंग, जानें सबसे ज्यादा कहां पड़े वोट Indianews
तूफान के बाद…, LSG के मालिक संग पति KL Rahul के वायरल वीडियो के बीच Athiya Shetty ने किया क्रिप्टिक पोस्ट -Indianews
Retail Inflation: अप्रैल में खुदरा मुद्रास्फीति में आई गिरावट, जानें वजह-Indianews
ADVERTISEMENT