होम / Apple के ipad को टक्कर देने आ रहा है Samsung का नया Tab

Apple के ipad को टक्कर देने आ रहा है Samsung का नया Tab

Sameer Saini • LAST UPDATED : September 18, 2021, 9:37 am IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Samsung Galaxy Tab: दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज Samsung अपने अपकमिंग लॉन्च और उनमें दिए गए एडवांस फीचर्स के चलते हमेशा चर्चा में रहती है। कई दशकों से लोगों के लिए अच्छे प्रोडक्ट्स बनाने वाला यह ब्रांड समय के साथ खुद को बदलना जानता है और बदलती तकनीकी ट्रेंड्स के हिसाब से खुद को ढालना भी जानता है। सैमसंग का अगला प्रोडक्ट  Samsung Galaxy Tab S8 Ultra लॉन्च हो सकता है। जहां कंपनी की ओर से इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कंपनी लेटेस्ट में नए टैबलेट पर काम कर रही है। कथित तौर पर Galaxy S22 स्मार्टफोन के साथ Galaxy Tab S8 tablet लॉन्च करने की योजना बना रही है।

Also Read : Best Headphones Under 1000 INR

Specification of Samsung Galaxy Tab S8 Ultra

Samsung Galaxy Tab S8 Ultra में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ 14.6 इंच का OLED डिस्प्ले होगा। रिपोर्ट के अनुसार, डिस्प्ले में 2,960 x 1,848 px रेजोल्यूशन (जो कि 16:10 आस्पेक्ट रेशियो है) होगा। माना जा रहा है की ये कंपनी का अभी तक की सबसे बड़ी स्क्रीन के साथ आने वाला पहला टैबलेट हो सकता है।

टैबलेट में 11,500 mAh की बैटरी होगी और यह 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। Tab S8 Ultra का पैनल OLED डिस्प्ले है, हालांकि, बेस Tab S8 में TFT पैनल होगा। इसके अलावा, टैब S8+ एक OLED पैनल को भी स्पोर्ट करेगा, जबकि हर मॉडल में 120Hz हाई रिफ्रेश रेट सपोर्ट होने की उम्मीद है। डिवाइस शीर्ष पर OneUI 4.0 के साथ बॉक्स से बाहर Android 12 OS पर चल सकता है।

Samsung Galaxy Tab S8 Ultra कब होगा लांच

सैमसंग के इस प्रोडक्ट के बारे में और कोई खास जानकारी या फीचर्स सामने नहीं आए हैं। लेकिन यह अनुमान लगाया जा रहा है कि कोरिया की यह कंपनी 2022 की शुरुआत में Samsung Galaxy Tab S8 Ultra को लॉन्च कर सकती है।

Also Read: Best Smart TV Under 15k

Connect With Us:- Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT