होम / Huawei Nova Y9a लॉन्च, इतनी कीमत में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Huawei Nova Y9a लॉन्च, इतनी कीमत में मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : February 1, 2022, 12:47 pm IST

संबंधित खबरें

Huawei Nova Y9a

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

हुवावे ने साउथ अफ्रीका में अपना नया स्मार्टफोन Huawei Nova Y9a को लॉन्‍च कर दिया है। फ़ोन का डिज़ाइन देखने में काफी सुंदर और आकर्षक है। पॉप-अप सेल्‍फी कैमरा इस फ़ोन को और भी ख़ास बना देता है। फ़ोन में कई शानदार फीचर्स देखने को मिलते है। क्‍योंकि इस फोन में पॉप-अप सेल्‍फी कैमरा है, इस लिए फ़ोन में सामने की तरफ कोई भी नॉच नहीं है। बहुत समय बाद कोई फोन आया है जिसमे एक बार फिर पॉप-अप सेल्‍फी कैमरा मिलता है।

Specifications Of Huawei Nova Y9a

Huawei Nova Y9a
Huawei Nova Y9a

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फ़ोन में डुअल-सिम स्लॉट मिलता है। साथ ही फ़ोन में आउट ऑफ़ दी बॉक्स एंड्रॉयड 10 बेस्ड EMUI 10.1 OS देखने को मिलती है। इसके अलावा फ़ोन में 6.63 इंच की full-HD+ TFT LCD डिस्प्ले दी गई है। फ़ोन को पावर देने के लिए इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G80 प्रोसेसर दिया गया है। जिसके साथ 8GB की RAM मिलती है।

Camera Features Of Huawei Nova Y9a

Huawei Nova Y9a
Huawei Nova Y9a

फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 64 MP का है जिसका अपर्चर f/1.8 है, इसके अलावा फ़ोन में 120-डिग्री के फील्ड ऑफ व्‍यू वाला 8 MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लैंस दिया गया है। इसके साथ ही 2-2 MP के मैक्रो और डेप्‍थ सेंसर देखने को मिलते हैं। सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए फोन में 16 MP का कैमरा मौजूद है।

Huawei Nova Y9a के अन्य फीचर्स

Huawei Nova Y9a
Huawei Nova Y9a

फोन में 128GB की इंटरनल स्‍टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए फ़ोन में 4G LTE, Wi-Fi, ब्लूटूथ v5.1, GPS/ AGPS और 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट मिलता है। साथ ही फ़ोन में सभी सेंसर जैसे एंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप, कंपास और ग्रेविटी जैसे सेंसर उपलब्ध हैं। 40W के चार्जिंग सपोर्ट के साथ फ़ोन में 4300mAh की बैटरी दी गई है।

Price Of Huawei Nova Y9a

Huawei Nova Y9a
Huawei Nova Y9a

कंपनी ने फ़ोन को फ़िलहाल एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसकी कीमत की बात करें तो 8GB RAM + 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए आपको ZAR 6,499 भारतीय रुपये में लगभग 31,300 रुपये चुकाने होंगे । यह फोन तीन कलर ऑप्शन मिडनाइट ब्लैक, सकुरा पिंक और स्पेस सिल्वर में आता है। यह फ़ोन भारत और बाकी मार्केट्स में कब लॉन्च होगा इसकी जानकारी फ़िलहाल कंपनी ने नहीं दी है।

Also Read : Oppo A55 4G लॉन्च, जानिए कीमत और ख़ास फीचर्स

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT