Wednesday, October 20, 2021
HomeमनोरंजनHonsla Rakh प्रमोशन के लिए लंदन पहुंची Shahnaz Gill!

Honsla Rakh प्रमोशन के लिए लंदन पहुंची Shahnaz Gill!

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Honsla Rakh पंजाब की कैटरीना कैफ यानि बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shahnaz Gill) की जिंदगी में उस समय तूफान आया जब उनके बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक निधन हो गया। जिस सिद्धार्थ को Shahnaz अपनी पूरी दुनिया मानती थी उनके यूं अचानक दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद एक्ट्रेस की हंसती खेलती जिंदगी बिखर सी गई।

वह सिद्धार्थ के निधन के बाद इस कदर टूटी कि उन्होंने हर प्लेटफ्रॉम से दूरी बना ली इतना ही नहीं जब उनकी मोस्ट अवेटिड फिल्म Honsla Rakh का ट्रेलर रिलीज हुआ तब भी उनकी तरफ से कोई पोस्ट नहीं आया। वहीं अब सिद्धार्थ के निधन के 1 महीने बाद शहनाज गिल आखिरकार काम फिर से शुरू कर दिया है। अब शहनाज गिल अपनी नॉर्मल लाइफ में वापसी कर रही हैं।

Read More: Bigg Boss 15 Salmaan की डांट के बाद Prateek Sehjpal को फैंस ने किया सपोर्ट

Honsla Rakh फैंस हर पल Shahnaz को सपोर्ट कर रहे हैं

खबरों की मानें तो एक्ट्रेस लंदन में दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ अपनी आने वाली फिल्म Honsla Rakh का प्रमोशन कर रही हैं। अपने वर्क कमिटमेंट को पूरा करने के लिए बिग बॉस 13 स्टार 7 अक्टूबर को लंदन चली गई थीं। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आईं।

वीडियोज और तस्वीरों में वैसे तो Shahnaz हंसती हुईं दिख रही हैं। लेकिन उनके चेहरे से वो नूर गायब दिख रहा है। शहनाज मुस्कुराने की कोशिश कर रही हैं लेकिन उनकी आंखों में छुपे दर्द वीडियो और तस्वीरों के जरिए उनके फैंस महसूस कर रहे हैं। यही वजह है कि फैंस हर पल शहनाज को हौंसला रखने की बात कह रहे हैं।

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE