होम / Changes in Pakistan T20 Team 22 साल के अनुभवी शोएब मलिक की वापिसी

Changes in Pakistan T20 Team 22 साल के अनुभवी शोएब मलिक की वापिसी

India News Editor • LAST UPDATED : October 9, 2021, 1:00 pm IST

Changes in Pakistan T20 Team 22
इंडिया न्यूज, इस्लामाबाद:

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान ने अपनी टीम में फिर से बदलाव किया है। पाक के आक्रामक बल्लेबाज कहे जाने वाले सोहेब पीठ की चोट के कारण टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह अनुभवी आॅलराउंडर शोएब मलिक की वापसी हुई। पाकिस्तान की टी-20 वर्ल्ड कप टीम में शोएब मलिक सबसे ज्यादा अनुभवी खिलाड़ी है। इंटरनेशनल क्रिकेट में उन्हें 22 साल से ज्यादा का समय हो गया है। शोएम मलिक 2009 में विश्व कप जीतने वाली पाकिस्तान टीम के सदस्य भी थे। उस समय यूनुस खान की पाकिस्तान के कप्तान थे।

पाकिस्तान ने एक दिन पहले ही शुक्रवार को भी 3 बदलाव किए थे। आजम खान, मोहम्मद हसनैन और खुशदिल शाह को बाहर कर दिया गया था और इनकी जगह सरफराज अहमद, फखर जमान और हैदर अली को टीम में शामिल किया गया था। पाक चयनकर्ताओं का दावा है कि ये टीम इस बार टी-20 वर्ल्ड कप जीतकर ही आएगी।

इस बारे पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता मोहम्मद वसीम ने कहा कि सोहेब कमाल के फॉर्म में थे और उन्होंने इस टूनार्मेंट के लिए कड़ी मेहनत की थी लेकिन उन्हें ना चाहते हुए भी हटना पड़ा। लंबी चर्चा के बाद हमने शोएब मलिक को स्क्वॉड में शामिल करने का फैसला किया गया है।

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT