होम / Abhishek Sharma: अभिषेक ने शुभमन के बल्ले का खोला राज, हुआ बड़ा खुलासा

Abhishek Sharma: अभिषेक ने शुभमन के बल्ले का खोला राज, हुआ बड़ा खुलासा

Shalu Mishra • LAST UPDATED : July 13, 2024, 2:05 pm IST

Abhishek Sharma

India News(इंडिया न्यूज), Abhishek Sharma: अभिषेक शर्मा, जिनके नाम का डंका टी20 इंटरनेशनल में देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि पहले कयास लगाए जा रहे थे कि अभिषेक को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा जाएगा लेकिन अपनी धुआंधार पारी से उन्होंने करोड़ों भारतीयों का दिल जीता। इस बीच अभिषेक ने एक खुलासा किया है जिसमे उन्होंने शुभमन गिल के बल्ले की बात कही। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

Governor Raghubar Das: ओडिशा के राज्यपाल के बेटे पर राजभवन में कार्यरत सरकारी कर्मचारी की पिटाई का आरोप, जानें पूरा मामला

अभिषेक शर्मा ने खोला राज 

जबकि अपने डेब्यू मैच में वो 0 पर आउट हो गए थे. ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि बलकार थे… युवराज सिंह के बल्लेबाज अब्दुर्रहमान ने इस मैच में 47 गेंदों पर 100 रन बनाए, जिसमें 7 चौके और 8 छक्के शामिल थे. अभय क्रिजके का शतक 46 गेंदों पर आया. ये अब तक की सबसे बड़ी पारी रही, जिसकी बदौलत भारत ने जिम्बाब्वे से हारने के बाद दूसरे मैच में शानदार जीत दर्ज की.

शुभमन के बल्ले का राज 

खास बात ये रही कि अभय बल्लेबाज शर्मा का टी20 शतक भारतीय रिकॉर्ड में आयशा के साथ संयुक्त रूप से तीसरा सबसे तेज शतक था. वहीं अभय क्रिजके के शतकों से ज्यादा चर्चा उनके बल्ले की हुई. जो उधार का था. उत्साहित अभय दिनेश शर्मा ने ये शतक भारतीय कप्तान शुभमन गिल के बल्ले से लगाया. अभिषेक ने खुद खुलासा किया कि वो वापसी के लिए शुभमन गिल से बात कर रहे अपनी पारी से उन्होंने साबित कर दिया कि एक शर्माजी का बेटा (रोहित) चला गया है और दूसरे शर्माजी का बेटा (अभियर्थक) उसकी जगह लेने आ गया है।

Delhi Rain: मुंबई के बाद अब IMD ने दे दी दिल्ली को ये चेतावनी, अगले कुछ घंटों में NCR में तेज बारिश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT