होम / Sania Mirza के बाद अब भारत की ये बेटी पाकिस्तानी क्रिकेटर के प्यार में पार करेगी हदें? इस्लाम कबूलने को तैयार

Sania Mirza के बाद अब भारत की ये बेटी पाकिस्तानी क्रिकेटर के प्यार में पार करेगी हदें? इस्लाम कबूलने को तैयार

Raunak Pandey • LAST UPDATED : October 8, 2024, 2:17 pm IST
ADVERTISEMENT
Sania Mirza के बाद अब भारत की ये बेटी पाकिस्तानी क्रिकेटर के प्यार में पार करेगी हदें? इस्लाम कबूलने को तैयार

Sania Mirza

India News (इंडिया न्यूज),Sania Mirza: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रजा हसन जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। दरअसल, रजा हसन भारत की एक हिंदू लड़की से शादी करने जा रहे हैं। रजा हसन की होने वाली पत्नी का नाम पूजा है। वहीं शादी के बाद पूजा हिंदू धर्म छोड़कर इस्लाम कबूल करने को भी तैयार हैं। पाकिस्तान के लिए 11 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले रजा हसन का क्रिकेट करियर कुछ खास नहीं रहा है।

क्यों सुर्खियों में आई सानिया मिर्जा?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रजा हसन जनवरी 2025 में भारत की पूजा बोमन से शादी करने जा रहे हैं। इस खबर के सामने आने के बाद पूर्व भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी करने का फैसला किया था। शोएब मलिक ने इस साल यानी साल 2024 में सानिया मिर्जा को तलाक देकर सबको चौंका दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raza Hassan (@razahassan_100)

रजा-पूजा ने कर ली है सगाई

बता दें कि, रजा हसन और पूजा बोमन की शादी की घोषणा ने दोनों देशों के लोगों के बीच चर्चाएं तेज कर दी हैं। शादी से पहले रजा हसन और पूजा बोमन ने सगाई कर ली थी। रजा हसन ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि उन्हें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि उनकी सगाई हो गई है। इस तस्वीर में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

कौन हैं रजा हसन?

रजा हसन ने अक्टूबर 2014 में पाकिस्तान की तरफ से वनडे मैच से अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी। लेकिन उनका डेब्यू यादगार नहीं रहा। जिसके बाद साल 2014 में खेला गया यह वनडे मैच उनके करियर का पहला और आखिरी वनडे साबित हुआ। वनडे के अलावा उन्होंने पाकिस्तान के लिए 10 अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने 10 विकेट लिए हैं। उन्होंने 1 वनडे में एक विकेट भी लिया है। वहीं इस खबर के सामने आने के बाद रजा हसन को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

कालका से बीजेपी उम्मीदवार शक्ति रानी शर्मा ने मारी बाजी, भारी वोटों से दर्ज की जीत

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT