होम / Ashes 2nd Test Australia Beat England by 275 Runs एशेज में आस्ट्रेलिया 2-0 से आगे दूसरे मुकाबले में इंग्लैेंड को 275 रनों से दी मात

Ashes 2nd Test Australia Beat England by 275 Runs एशेज में आस्ट्रेलिया 2-0 से आगे दूसरे मुकाबले में इंग्लैेंड को 275 रनों से दी मात

India News Editor • LAST UPDATED : December 20, 2021, 4:48 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Ashes 2nd Test Australia Beat England by 275 Runs : एशेज सीरीज का दूसरा मैच एडिलेड में खेला जा रहा था। इस मुकाबले में आस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 275 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही आस्टेलिया ने सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है। आस्ट्रेलिया की तरफ से झाय रिचर्डसन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट झटके। मैच की पहली पारी में शतक और दूसरी पारी में अर्धशतक लगाने वाले मार्नस लाबुशेन को ‘मैन आफ द मैच’ चुना गया।

इंग्लैंड के टॉप आर्डर ने फिर किया निराश (Ashes 2nd Test Australia Beat England by 275 Runs)

पहली पारी की तरह दूसरी पारी में भी मेहमान टीम की शुरूआत खराब रही थी। और मात्र 86 रनों पर इंग्लैंड की आधी टीम पवेलियन लौट गई थी। ओपनर बल्लेबाज हसीब हमीद तो खाता भी नहीं खोल पाए। वहीं रोरी बर्न्स भी कुछ खास नहीं कर पाए और 34 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। कप्तान जो रूट 24, डेविड मलान 20 और ओली पॉप 4 रन ही बना पाए।

इसके बाद बल्लेबाजी करने आए स्टोक्स भी 12 रन बनाकर सस्ते में पवेलियन लौट गए। इंग्लैंड की तरफ से क्रिस वोकस ने सबसे ज्यादा 44 रन बनाए। वहीं जॉस बटलर ने कुछ देर संघर्ष जरूर किया। उन्होंने 207 गेंदों का सामने करते हुए 26 रन बनाए। लेकिन मैच को ड्रा करवाने में नाकामयाब रहे। और पूरी टीम महज 192 रनों पर ढेर हो गई।

लाबुशेन को चुना गया ‘मैन आफ द मैच’ (Ashes 2nd Test Australia Beat England by 275 Runs)

एडिलेड टेस्ट की पहली पारी में शतक और दूसरी पारी में अर्धशतक लगाने वाले आस्टेलिया के मार्नस लाबुशेन को मैन आफ द मैच चुना गया। लाबुशेन ने पहली पारी में शानदार शतक लगाते हुए 103 रनों की पारी खेली थी। और दूसरी पारी में भी अर्धशतक जड़ा था। जिसकी बदौलत आस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 468 रनों का विशाल लक्ष्य दिया।

Also Read : Kidambi Srikant Wins Silver in Final किदांबी श्रीकांत ने फाइनल में जीता सिल्वर मेडल

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.