होम / Asia Cup 2023 Final: खिताबी मुकाबले में बारिश बिगाड़ सकती है खेल, जानें अगर बारिश की वजह से नहीं हुआ मुकाबला तो कौन होगा चैम्पियन

Asia Cup 2023 Final: खिताबी मुकाबले में बारिश बिगाड़ सकती है खेल, जानें अगर बारिश की वजह से नहीं हुआ मुकाबला तो कौन होगा चैम्पियन

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : September 16, 2023, 7:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Asia Cup 2023: कल ( 17 सितंबर ) को एशिया कप 2023 के फाइनल में भारत और सह मेजबान टीम श्रीलंका आमने-सामने होगी। मैच कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।  बारिश मुकाबले में खलल डाल सकती है। कोलंबो में फाइनल मुकाबले में बारिश खलल डाल सकती है। इसके पहले हुए कई मुकाबले में बारिश ने खलल डाले कुछ मुकाबले रद्द करने पड़े । वहीं कई मुकाबले में ओवरों में कटौती करनी पड़ी। वहीं भारत पाकिस्तान का एक मुकाबला रद्द हो गया, जबकि दूसरे मुकाबले को रिजर्व डे में पूरा किया गया। तो चलिए जानते हैं एशिया कप के फाइनल में आगर बारिश की वजह से मैच को रोकना पड़ता हैं तो क्या होगा ?

कब शुरु होगा मैच?

17 सितंबर को कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में भारत-श्रीलंका का फाइनल मैच भारतीय समयानुसार ये मैच दोपहर 3 बजे शुरू होगा।

क्या रिजर्व डे भी रखा गया है मैच?

एक्यूवेदर के मुताबिक, रविवार को कोलंबो में बारिश होने के आसार 90 फीसदी तक हैं। हालांकि राहत की बात ये है कि फाइनल के लिए रिजर्व डे भी रखा गया है, लेकिन सोमवार को भी कोलंबो में बारिश के आसार करीब 70 फीसदी तक बने हुए हैं। यानी अगर 17 सितंबर को मैच पूरा नहीं हो पाता है, तो 18 सितंबर को ये मुकाबला खेला जाएगा।

हालांकि अगर दोनों दिन ही बारिश खेल को बिगाड़ती है और 20-20 ओवर का मैच भी नहीं हो पाता है तब भारत और श्रीलंका के बीच ट्रॉफी शेयर कर दी जाएगी।

KEEP READING-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT