होम / BCCI ने टीम इंडिया के घरेलू सीजन 2024-26 के लिए की आधिकारिक साझेदारों की घोषणा

BCCI ने टीम इंडिया के घरेलू सीजन 2024-26 के लिए की आधिकारिक साझेदारों की घोषणा

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : January 9, 2024, 9:43 pm IST

India News, (इंडिया न्यूज), BCCI announces official partners for Team India’s home season 2024-26: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय सीज़न 2024-2026 के लिए आधिकारिक भागीदार के रूप में कैंपा और एटमबर्ग टेक्नोलॉजीज के साथ अनुबंध किया है। बीसीसीआई ने एक आधिकारिक बयान में कहा, प्रशंसकों के अनुभव को बढ़ाने और भारतीय क्रिकेट के कद को ऊंचा करने के लिए बीसीसीआई दो घरेलू ब्रांडों, कैंपा और एटमबर्ग टेक्नोलॉजीज के साथ जुड़कर खुश है।

रोजर बिन्नी ने अनुबंध को लेकर कही यह बात

बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने कहा, हमें इंडिया होम क्रिकेट सीजन 2024-26 के लिए अपने सम्मानित साझेदार के रूप में कैंपा और एटमबर्ग टेक्नोलॉजीज का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। उत्कृष्टता के प्रति उनकी प्रतिबद्धता हमारी प्रतिबद्धता को प्रतिबिंबित करती है, और साथ में, हम देश भर के प्रशंसकों के लिए एक अद्वितीय क्रिकेट अनुभव बनाने के लिए तत्पर हैं।

जय शाह ने कही यह बात

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने सहयोग के बारे में उत्साह व्यक्त किया और कहा, “हम 2024-26 घरेलू सीज़न के लिए अपने आधिकारिक साझेदार के रूप में कैंपा और एटमबर्ग टेक्नोलॉजीज का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं। ये साझेदारियाँ न केवल हमारे प्रशंसकों के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करती हैं बल्कि उत्कृष्टता और स्थिरता के हमारे मूल्यों के साथ भी संरेखित होती हैं। हम कैंपा और एटमबर्ग टेक्नोलॉजीज के सहयोग से क्रिकेट प्रशंसकों के लिए यादगार अनुभव बनाने के लिए तत्पर हैं। यह साझेदारी एक सफल और निर्बाध रूप से निष्पादित क्रिकेट सीज़न के लिए हमारी सामूहिक दृष्टि का एक प्रमाण है।

बीसीसीआई का आधिकारिक भागीदार बनने पर खुशी है-आरसीपीएल के प्रवक्ता

रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (आरसीपीएल) के प्रवक्ता ने कहा, “हमें भारत-आधारित क्रिकेट आयोजनों के लिए बीसीसीआई का आधिकारिक भागीदार बनने पर खुशी है। यह साझेदारी न केवल हमें एक अरब भारतीय प्रशंसकों के साथ मजबूत संबंध बनाने का अवसर देती है बल्कि हमें दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों और समुदायों तक पहुंचने में भी मदद करेगी। कैंपा, एक प्रतिष्ठित विरासत घरेलू पेय ब्रांड जो बेहतरीन भारतीय स्वाद प्रदान करता है, क्रिकेट प्रशंसकों की सीमाओं को आगे बढ़ाने और क्रिकेट प्रशंसकों के लिए प्रामाणिक भारतीय स्वाद लाने के लिए विशिष्ट रूप से तैनात है।

एटमबर्ग टेक्नोलॉजीज के संस्थापक सदस्य और मुख्य व्यवसाय अधिकारी अरिंदम पॉल ने कहा, “क्रिकेट के साथ किसी भी जुड़ाव से भारत भर में विस्तार करने वाले ब्रांडों को जो पहुंच और विश्वसनीयता मिलती है, उसकी कोई तुलना नहीं है। एटमबर्ग ने अपने क्रांतिकारी उत्पादों के साथ देश भर में उपभोक्ताओं की कल्पना और प्यार पर कब्जा कर लिया है और एक दशक से भी कम समय में 1000 करोड़ रुपये का कारोबार हासिल किया है।

यह भी पढ़ेंः-

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Khalistan Slogans: ट्रूडो की मौजूदगी में लगे खालिस्तान समर्थक नारे, भारत ने किया कनाडाई राजनयिक को तलब
Priyanka Chopra ने फ्लॉन्ट की टोंड बॉडी, हेड्स ऑफ स्टेट के सेट से नई सेल्फी की शेयर -Indianews
KKR vs DC Toss Update: कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11
IPL 2024, KKR vs DC Live Score: दिल्ली कैपिटल्स का तीसरा विकेट गिरा, शाई होप 6 रन बनाकर आउट
Taapsee Pannu का खुलासा, शादी के आउटफिट्स किसी डिजाइनर ने नहीं, बल्कि कॉलेज के दोस्त ने किए थे तैयार -Indianews
अशोक चोपड़ा के निधन को अब तक भूला नहीं पाई हैं Priyanka Chopra, पिता को खोने का दर्द किया बयां -Indianews
Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट ने बदल दिया अपना ही फैसला, 14 वर्षीय बलात्कार पीड़िता से जुड़ा है मामला- Indianews
ADVERTISEMENT