खेल

BCCI ने टीम इंडिया के घरेलू सीजन 2024-26 के लिए की आधिकारिक साझेदारों की घोषणा

India News, (इंडिया न्यूज), BCCI announces official partners for Team India’s home season 2024-26: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय सीज़न 2024-2026 के लिए आधिकारिक भागीदार के रूप में कैंपा और एटमबर्ग टेक्नोलॉजीज के साथ अनुबंध किया है। बीसीसीआई ने एक आधिकारिक बयान में कहा, प्रशंसकों के अनुभव को बढ़ाने और भारतीय क्रिकेट के कद को ऊंचा करने के लिए बीसीसीआई दो घरेलू ब्रांडों, कैंपा और एटमबर्ग टेक्नोलॉजीज के साथ जुड़कर खुश है।

रोजर बिन्नी ने अनुबंध को लेकर कही यह बात

बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने कहा, हमें इंडिया होम क्रिकेट सीजन 2024-26 के लिए अपने सम्मानित साझेदार के रूप में कैंपा और एटमबर्ग टेक्नोलॉजीज का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। उत्कृष्टता के प्रति उनकी प्रतिबद्धता हमारी प्रतिबद्धता को प्रतिबिंबित करती है, और साथ में, हम देश भर के प्रशंसकों के लिए एक अद्वितीय क्रिकेट अनुभव बनाने के लिए तत्पर हैं।

जय शाह ने कही यह बात

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने सहयोग के बारे में उत्साह व्यक्त किया और कहा, “हम 2024-26 घरेलू सीज़न के लिए अपने आधिकारिक साझेदार के रूप में कैंपा और एटमबर्ग टेक्नोलॉजीज का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं। ये साझेदारियाँ न केवल हमारे प्रशंसकों के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करती हैं बल्कि उत्कृष्टता और स्थिरता के हमारे मूल्यों के साथ भी संरेखित होती हैं। हम कैंपा और एटमबर्ग टेक्नोलॉजीज के सहयोग से क्रिकेट प्रशंसकों के लिए यादगार अनुभव बनाने के लिए तत्पर हैं। यह साझेदारी एक सफल और निर्बाध रूप से निष्पादित क्रिकेट सीज़न के लिए हमारी सामूहिक दृष्टि का एक प्रमाण है।

बीसीसीआई का आधिकारिक भागीदार बनने पर खुशी है-आरसीपीएल के प्रवक्ता

रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (आरसीपीएल) के प्रवक्ता ने कहा, “हमें भारत-आधारित क्रिकेट आयोजनों के लिए बीसीसीआई का आधिकारिक भागीदार बनने पर खुशी है। यह साझेदारी न केवल हमें एक अरब भारतीय प्रशंसकों के साथ मजबूत संबंध बनाने का अवसर देती है बल्कि हमें दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों और समुदायों तक पहुंचने में भी मदद करेगी। कैंपा, एक प्रतिष्ठित विरासत घरेलू पेय ब्रांड जो बेहतरीन भारतीय स्वाद प्रदान करता है, क्रिकेट प्रशंसकों की सीमाओं को आगे बढ़ाने और क्रिकेट प्रशंसकों के लिए प्रामाणिक भारतीय स्वाद लाने के लिए विशिष्ट रूप से तैनात है।

एटमबर्ग टेक्नोलॉजीज के संस्थापक सदस्य और मुख्य व्यवसाय अधिकारी अरिंदम पॉल ने कहा, “क्रिकेट के साथ किसी भी जुड़ाव से भारत भर में विस्तार करने वाले ब्रांडों को जो पहुंच और विश्वसनीयता मिलती है, उसकी कोई तुलना नहीं है। एटमबर्ग ने अपने क्रांतिकारी उत्पादों के साथ देश भर में उपभोक्ताओं की कल्पना और प्यार पर कब्जा कर लिया है और एक दशक से भी कम समय में 1000 करोड़ रुपये का कारोबार हासिल किया है।

यह भी पढ़ेंः-

 

Divyanshi Singh

Recent Posts

वाकई फटने वाला है परमाणु बम? अचानक गायब हुए Putin, लीक हो गया 12 दिनों का सच…ताकतवर देशों के माथे पर पसीना

रूस का ये निर्णय यूक्रेन द्वारा ब्रांस्क क्षेत्र में रूसी युद्ध सामग्री डिपो को लक्षित…

12 minutes ago

Delhi Election 2025 : आप का ‘रेवड़ी पर चर्चा’ अभियान लॉन्च, केजरीवाल बोले- ‘फ्री सुविधाएं देना..’

India News (इंडिया न्यूज),Delhi Election 2025: आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल…

24 minutes ago

भारत के पडोसी देश में एक बार फिर खेली गई खून की होली, काफिले पर दोनों तरफ से बरसाई गई गोली, 50 लोगों की हुई मौत

Terror Attack in Pakistan: पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के कुर्रम इलाके में आतंकियों ने वाहनों…

47 minutes ago