होम / बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले रोहित शर्मा ने सरफराज और जुरेल पर बोली बड़ी बात, जानिए प्रेस कांफ्रेंस में क्या कहा

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले रोहित शर्मा ने सरफराज और जुरेल पर बोली बड़ी बात, जानिए प्रेस कांफ्रेंस में क्या कहा

Akash Awasthi • LAST UPDATED : September 17, 2024, 3:39 pm IST

Ind Vs Ban Test Match: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले रोहित शर्मा ने सरफराज और जुरेल पर बोली बड़ी बात

India News, (इंडिया न्यूज) Ind Vs Ban Test Match: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान रोहित ने सभी सवालों का खुलकर जवाब दिया। इसके साथ ही रोहित शर्मा ने युवा खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल, सरफराज खान और ध्रुव जुरेल को लेकर भी बातें की और बताया कि उनका भविष्य क्या हो सकता है।

प्रदर्शन के चलते मिलती है जगह

भारत के मध्यक्रम पर बात करते हुए रोहित शर्मा ने कहा, “कुछ चीजें बहुत साफ हैं और जब हम प्लेइंग इलेवन का चयन करते हैं, तो पिछले कुछ सालों का प्रदर्शन भी देखते हैं और किसने ज्यादा योगदान दिया है। हम यह भी चर्चा करते हैं किस खिलाड़ी के बारे में हमें क्या सही लगता है।”

बांग्लादेश के खिलाफ इस स्पिन जादूगर को नहीं मिलेगी टीम में जगह, जानें बांग्लादेश के खिलाफ क्या हो सकती है प्लेइंग इलेवन

बांग्लादेश सीरीज को लेकर भी रोहित शर्मा ने कहा कि बांग्लादेश सीरीज हमारे लिए बॉर्डर गावस्कर सीरीज के लिए कोई प्रैक्टिस नहीं है। आप जितनी बार अपने देश के लिए खेलते हो, उतनी बार कुछ न कुछ दांव पर लगा होता है। हमारे लिए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के मद्देनजर हर मैच बेहद अहम है।

राहुल ने कठिन परिश्थितियों में किया अच्छा प्रदर्शन

केएल राहुल के सवाल पर रोहित शर्मा ने कहा कि सबके करियर में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं और उतार चढ़ाव भी सबके करियर का एक पहलू है। जब मैं कप्तान बना था, तो मैं केएल राहुल को ज्यादा से ज्यादा मौके देना चाहता था। हमने साफ तौर पर यह संकेत दिया कि हम उनसे मैच में क्या चाहते हैं। हालांकि, इसके बाद उन्होंने कई बार अच्छी पारियां भी खेली है, उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ उनके घर में शतक बनाया था। जबकि इंग्लैंड के खिलाफ भी उन्होंने अच्छी पारी खेली थी लेकिन उसके बाद वो चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो गए थे।

इस भारतीय सनसनी ने खोला वर्ल्ड कप 2023 में सफलता का राज, जानें किसको दिया इसका श्रेय

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT