होम / Jason Holder: टी20 विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज टीम में बदलाव, चोटिल जेसन होल्डर की जगह ओबेद मैककॉय शामिल -India News

Jason Holder: टी20 विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज टीम में बदलाव, चोटिल जेसन होल्डर की जगह ओबेद मैककॉय शामिल -India News

Raunak Kumar • LAST UPDATED : May 26, 2024, 9:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Jason Holder: वेस्टइंडीज ने रविवार (26 मई) को आगामी टी20 विश्व कप के लिए जेसन होल्डर के जगह ओबेद मैककॉय को नामित किया है। जेसन होल्डर को काउंटी चैम्पियनशिप खेलते समय लगी चोट के कारण बाहर कर दिया गया। होल्डर की चोटों के बारे में विशिष्ट विवरण दिए बिना, क्रिकेट वेस्टइंडीज ने एक विज्ञप्ति में कहा कि खिलाड़ी को रिकवरी अवधि की आवश्यकता होगी और टीम का मेडिकल स्टाफ उनकी शीघ्र और पूर्ण रिकवरी सुनिश्चित करने के लिए सभी सहायता प्रदान करेगा। मुख्य चयनकर्ता और पूर्व खिलाड़ी डेसमंड हेन्स के हवाले से कहा गया कि जेसन हमारे सेट-अप में एक अनुभवी खिलाड़ी है। उनकी अनुपस्थिति निस्संदेह मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह महसूस की जाएगी। हम उम्मीद करते हैं कि जेसन जल्द ही पूरी तरह से फिट हो जाएंगे।

जेसन होल्डर टी20 विश्व कप से बाहर

मुख्य चयनकर्ता डेसमंड हेन्स ने कहा कि जेसन जैसी क्षमता वाले खिलाड़ी को खोना दुर्भाग्यपूर्ण है। हमें ओबेद मैककॉय की क्षमताओं पर भरोसा है। ओबेद ने अपने प्रदर्शन में उल्लेखनीय कौशल और वादा दिखाया है और यह अवसर उन्हें अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका देगा। इसके साथ ही सीडब्ल्यूआई ने 2 जून से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के लिए पांच रिजर्व खिलाड़ियों- काइल मेयर्स, फैबियन एलन, मैथ्यू फोर्ड, आंद्रे फ्लेचर और हेडन वॉल्श को भी नामित किया है। मुख्य कोच डेरेन सैमी ने कहा कि हमारे रिजर्व खिलाड़ी सभी ए-क्लास प्रतिभाएं हैं। जिन्होंने खेल के विभिन्न प्रारूपों में लेकिन निश्चित रूप से टी20 में अपनी क्षमताओं को साबित किया है। उनमें से प्रत्येक स्थिति उत्पन्न होने पर टीम में जगह बनाने में पूरी तरह से सक्षम है।

KKR VS SRH: Google डूडल ने IPL 2024 के फाइनल मुकाबले को किया सेलिब्रेट, दोनों टीमों को दीं शुभकामनाएं-Indianews

टी20 विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज टीम

रोवमैन पॉवेल (कप्तान), अल्ज़ारी जोसेफ (उप-कप्तान), जॉनसन चार्ल्स, रोस्टन चेज़, शिम्रोन हेटमायर, शाई होप (विकेटकीपर), अकील होसेन, शमर जोसेफ, ब्रैंडन किंग, ओबेद मैककॉय, गुडाकेश मोती, आंद्रे रसेल, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शेरफेन रदरफोर्ड, रोमारियो शेफर्ड।

IPL 2024 Final, KKR vs SRH Live Score : कोलकता नाइट राइडर्स का पहला विकेट गिरा, सुनील नरेन 6 रन बनाकर आउट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT