होम / Cheteshwar Pujara Bad Form Continues: हर जगह मुँह की खा रहा भारतीय टीम का यह दिग्गज़ … कभी टेस्ट टीम में हुआ करता था दबदबा

Cheteshwar Pujara Bad Form Continues: हर जगह मुँह की खा रहा भारतीय टीम का यह दिग्गज़ … कभी टेस्ट टीम में हुआ करता था दबदबा

India News Editor • LAST UPDATED : April 16, 2022, 12:58 pm IST

राहुल कादियान:

Cheteshwar Pujara Bad Form Continues: भारतीय टीम के मॉडर्न वॉल कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा इस समय अपनी फॉर्म की तलाश कर रहे हैं, अपनी फॉर्म को वापस पाने के लिए वह हर प्रकार का क्रिकेट खेल रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय मैचों में मौका ना मिलने के कारण पहले उन्होंने रणजी और फिर काउंटी दोनों में ही हाथ आजमाया है।

लेकिन पुजारा की बल्लेबाजी को देखकर तो यही लगता है कि काउंटी क्रिकेट में भी उनकी तरफ से कोई खास पारी तो नहीं ही खेली जा रहीं। चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) पिछले कुछ महीनों से अपने फॉर्म की तलाश में जुटे हैं, लेकिन लगातार कोशिशों के बाद भी वह ऐसा करने में पूरी तरह से नाकामयाब हो रहे हैं।

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में चयन न होने के बाद पुजारा ने रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में हिस्सा लिया लेकिन वहां भी उनका बल्ला कुछ खास नही कर पाया। पुजारा की सारी उम्मीदें खत्म हो चुकी थीं लेकिन तभी उन्हें ससेक्स (Sussex) की तरफ से काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए बुलाया गया। लेकिन यहां भी पुजारा की बल्लेबाजी में कोई बदलाव नहीं दिखा और वह एक बार फिर से सस्ते में पवेलियन वापिस लौट गए।

डेब्यू मैच रहा फीका (Cheteshwar Pujara Bad Form Continues)

কাউন্টি অভিযানের শুরুতে ডাহা ফেল পূজারা, মন্দের ভালো রিজওয়ান - county  championship: cheteshwar pujara, mohammad rizwan failed with the bat in 1st  innings against derbyshire, Bangla News

काउंटी चैंपियनशिप 2022 में इस दिग्गज़ भारतीय बल्लेबाज ने सिर्फ आधे घंटे बल्लेबाजी की और 15 गेंदों में 6 रन बनाकर अपनी विकेट गवां दी। ऐसे में ससेक्स के लिए डेब्यू करने वाले पुजारा का खराब फॉर्म अभी भी उनका साथ नहीं छोड़ रहा।

पुजारा यहां पहली पारी में दूसरे दिन के 14वें ओवर में आउट हुए। डर्बीशायर के खिलाफ मुकाबले में टीम ने ससेक्स के खिलाफ पहली पारी में 505 रन बनाए थे। काउंटी में खेलने को लेकर पुजारा का इरादा साफ है, पुजारा को यहां रनों की तलाश है ताकि वो दोबारा भारतीय टेस्ट टीम में वापसी कर पाएं।

साउथ अफ्रीका सीरीज में खराब फॉर्म के चलते उन्हें सेलेक्टर्स ने तुरंत ही टीम से ड्रॉप कर दिया गया था। हालांकि, सेलेक्टर्स का कहना था कि पुजारा को हमेशा के लिए ड्रॉप नहीं किया गया है और आने वाले समय में उनके लिए टीम इंडिया के दरवाजे खुले हैं।

नहीं मिला था IPL में खरीदार (Cheteshwar Pujara Bad Form Continues)

IPL 2021: Cricketing sense will be my main strength - Cheteshwar Pujara

दरसअल मैच की उस पारी में न सिर्फ पुजारा बल्कि पूरी टीम ही बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाई। पुजारा के साथ ससेक्स की टीम में पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान भी खेल रहे हैं। रिजवान भी पहली पारी में कुछ कमाल नहीं दिखा पाए और 22 रन बनाकर आउट हो गए। इस तरह ससेक्स का कोई भी बल्लेबाज कमाल नहीं दिखा पाया और पूरी टीम 174 रन ही ऑलआउट हो गई।

पुजारा यहां इंग्लैंड में इसलिए खेल रहे हैं क्योंकि उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग के मेगा ऑक्शन के दौरान कोई खरीदार नहीं मिला। आईपीएल नीलामी में पुजारा की तरफ एक भी फ्रेंचाइजी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई। पिछले साल पुजारा इसलिए इंग्लैंड नहीं जा पाए थे क्योंकि इस बल्लेबाज को सीजन 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी टीम में शामिल कर लिया था।

Cheteshwar Pujara Bad Form Continues

Also Read : IPL Or Girlfriend Poster Viral: हर दिन के साथ बढ़ता जा रहा है आईपीएल का क्रेज, एक फैन का वायरल हुआ पोस्टर

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Google Layoffs 2024: Google ने एक बार फिर छंटनी का एलान, पाइथॉन टीम सबसे ज्यादा प्रभावित-Indianews
Khalistani Terrorist: अमेरिकी मीडिया का बड़ा दावा, गुरपतवंत पन्नून को मारने के लिए RAW अधिकारी ने बनाया था हिट टीम
Rakesh Roshan ने अपने हार्डकोर वर्कआउट का वीडियो किया शेयर, पिता की फिटनेस पर ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR VS DC: अपने जीत के अभियान को जारी रखना चाहेगी टीम पंत, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
KKR VS DC: कोलकाता और दिल्ली के बीच मुकाबला आज, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
ADVERTISEMENT