होम / Saina नेहवाल की पोस्ट पर कमेंट करना भारी, सोशल मीडिया पर लोगों ने फटकार; जानें पूरा मामला

Saina नेहवाल की पोस्ट पर कमेंट करना भारी, सोशल मीडिया पर लोगों ने फटकार; जानें पूरा मामला

Shalu Mishra • LAST UPDATED : July 13, 2024, 12:29 pm IST

SAINA NEGHWAL

India News(इंडिया न्यूज), Saina Nehwal: जब भी हम किसी खेल की बात करते हैं तो आप गौर करेंगे कि क्रिकेट का नाम हमेशा पहले हमारे दिमाग में आता है जबकि खेलों में टेनिस, बास्केटबॉल और भी बहुत से खेल आते हैं, लेकिन महत्व हमेशा से ही क्रिकेट को ही मिला है। इसको देखकर बाकी अन्य खिलाड़ी काफी निराश हो जाते हैं। ये बात बैडमिंटन की दिग्गज साइना नेहवाल ने एक पॉडकास्ट के दौरान भी कही थी। जिस पर क्रिकेटर ने टिप्पणी की जो साइना के फैंस को बिल्कुल नहीं पसंद आई। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

सुर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह ने Anant-Radhika के शादी में लूटी लाइमलाइट, देखें तस्वीरें

रघुवंशी ने साइना की पोस्ट पर किया कमेंट

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलते नजर आने वाले अंगकृष रघुवंशी इन दिनों चर्चा में हैं। इसकी वजह है उनका एक कमेंट। गौतम गंभीर की मेंटरशिप में खेलने वाले अंगकृष रघुवंशी ने हाल ही में भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल पर कमेंट किया था। इसके बाद वह विवादों में आ गए थे। उन्हें सोशल मीडिया पर फैन्स के गुस्से का सामना करना पड़ा था। मामला हाथ से निकलता देख क्रिकेटर ने माफी मांगी है। दरअसल, रघुवंशी ने साइना नेहवाल को लेकर कहा था कि अगर तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह उन्हें 150 की स्पीड से गेंदबाजी करेंगे तो साइना कैसे खेलेंगी। इसके बाद फैन्स उन पर भड़क गए थे।

फैंस भड़के

साइना ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में कहा था कि उन्हें बुरा लगता है जब क्रिकेट को ज्यादा महत्व दिया जाता है। उन्होंने बैडमिंटन, टेनिस, बास्केटबॉल को ज्यादा मेहनत वाले खेल बताया था। साइना ने कहा था कि बैडमिंटन, बास्केटबॉल या टेनिस शारीरिक रूप से काफी कठिन हैं। वहीं क्रिकेट सिर्फ हुनर ​​का खेल है। इस पर अंगकृष रघुवंशी ने कमेंट किया था।

क्रिकेटर ने मांगी माफी

अब रघुवंशी ने सोशल मीडिया पर माफ़ी मांगी है. उन्होंने अपनी टिप्पणी को बचकाना बताया और कहा कि उन्हें इस पर शर्म आती है. क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैं सभी से माफ़ी मांगता हूं, मैंने अपनी टिप्पणी मज़ाक के तौर पर कही थी, पीछे मुड़कर देखता हूं तो लगता है कि यह वाकई एक अपरिपक्व मज़ाक था. मुझे अपनी गलती का एहसास है और मैं ईमानदारी से माफ़ी मांगता हूं.

केकेआर प्लेयर हैं रघुवंशी

बता दें कि रघुवंशी भारत के लिए अंडर-19 खेल चुके हैं. वह मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं. उन्होंने इस साल कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आईपीएल में डेब्यू किया था. आईपीएल 2024 में रघुवंशी ने 10 मैचों में 163 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 1 अर्धशतक भी लगाया.

Champions Trophy 2025: ‘विराट कोहली पाकिस्तान आते है तो वह भूल जाएंगे…’, भारतीय टीम को लेकर शाहिद अफरीदी ने कही बड़ी बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

12 में से इन पांच राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह बदल देगा सबकुछ, जानें क्या छिपा है आने वाले दिनों में   
हो सकता है अनर्थ! अगर नहीं देखा Panchang, जानें आज का शुभ और अशुभ मुहूर्त   
भगवान भोलेनाथ के बारे में ये क्या कह गए अनिरुद्धाचार्य, मांगनी पड़ी माफी! संतों ने कर दी इतनी बड़ी मांग
Weather Today: महाराष्ट्र, तेलंगाना और ओडिशा के साथ इन राज्यों में भारी बारिश, ऑरेंज अलर्ट जारी
छुट्टी के दिन इतना सस्ता हो गया Petrol-Diesel? अभी करें चेक 
Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
ADVERTISEMENT