होम / Cricket World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड चल रहा अलग चाल, ICC से की ये शिकायत

Cricket World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड चल रहा अलग चाल, ICC से की ये शिकायत

Shubham Pathak • LAST UPDATED : October 18, 2023, 12:35 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),Cricket World Cup 2023: विश्व कप 2023 कई मायनों में खास चल रहा है। जहां हर मुकाबला रोमांचक हो रहा है। जिसके बाद पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड की बौखलाहट सामने आई है। जहां पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड ने भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले और उनको पत्रकारों को लेकर वीजा पॉलिसी पर इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल से शिकायत की है। हलाकि पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों के जहन में साफ तौर पर उत्साह देखने को मिल रहा है। लेकिन पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अलग ही चाल चलने में लगा हुआ है।

पीसीबी ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि, इस शिकायत की खबर को सार्वजनीक करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आईसीसी के सामने एक और विरोध दर्ज कराया है जो भारत में जारी आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान के पत्रकारों और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैंस के लिए वीजा की पॉलिसी को लेकर है। बता दें कि, पीसीबी ने एक शिकायत भी दर्ज कराई है जिसमें पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों से भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को खेले गए मुकाबले में किए गए गलत व्यवहार को लेकर है।

क्यों चिढ़ा है पीसीबी

बता दें कि, पीसीबी के चिढ़ने का साफ-साफ कारण है कि, भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मुकाबला खेला गया था। जहां भारतीय टीम ने पाकिस्तान को धारदार गेंदबाजी के दम पर 191 रन पर ढेर कर दिया था। कप्तान रोहित शर्मा की तूफानी 86 रन के दम पर 30.3 ओवर में 3 विकेट गंवाकर जीत दर्ज की थी। इसम मैच से पहले टॉस के दौरान बाबर आजम को फैंस द्वारा हूट किया गया था वहीं मोहम्मद रिजवान को लेकर भी कुछ वीडियो सामने आए थे।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT