होम / RCB vs CSK: चिन्नास्वामी थ्रिलर के बाद गुस्से में दिखे एमएस धोनी, विराट कोहली हुए इमोशनल- Indianews

RCB vs CSK: चिन्नास्वामी थ्रिलर के बाद गुस्से में दिखे एमएस धोनी, विराट कोहली हुए इमोशनल- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 19, 2024, 2:11 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), RCB vs CSK: 18 मई, शनिवार को आरसीबी के खिलाफ गला काट मुकाबले में सीएसके स्टार अपनी टीम को जीत दिलाने में विफल रहने के बाद एमएस धोनी खुद पर गुस्सा थे। यह जीत विराट कोहली को भावुक कर दी क्योंकि आरसीबी टीम ने प्लेऑफ में पहुंचने का जश्न मनाया। खेल के अंतिम ओवर में धोनी स्ट्राइक अपने पास रखना चाह रहे थे क्योंकि सीएसके को अंतिम ओवर में 17 रन चाहिए थे।

धोनी ने ओवर की शुरुआत यश दयाल की गेंद पर 110 मीटर के शानदार छक्के के साथ की थी, ऐसा लग रहा था कि सीएसके चीजों पर नियंत्रण कर रही है। हालांकि, अगली ही गेंद धोनी ने हवा में खेल दी और स्वप्निल सिंह के हाथों में चली गई, जिससे सीएसके के प्रशंसकों की उम्मीदें खत्म होती दिख रही थीं। दयाल ने अगली 4 गेंदों में अपना धैर्य बनाए रखा क्योंकि सीएसके 10 रन से पिछड़ गई और प्लेऑफ़ में जगह बनाने में असफल रही। धोनी काफी निराश दिख रहे थे और डगआउट में व्याकुल होकर बैठे आखिरी ओवर का खेल देख रहे थे। जडेजा, जो 42 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे, अगली दो गेंदों में कोई कनेक्शन पाने में नाकाम रहे, क्योंकि यश दयाल जश्न मनाने के लिए निकल पड़े, जबकि विराट कोहली भी अंत में परिणाम से भावुक हो गए।

IPL 2024, RCB VS CSK Highlights: न्नई को हरा प्लेऑफ में पहुंची RCB, जडेजा-धोनी की कोशिश नहीं आई काम- Indianews

आरसीबी बनाम सीएसके मैच कैसा रहा?

सीएसके ने आरसीबी को बल्लेबाजी के लिए बुलाया था और बारिश के कारण देरी होने से पहले विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने उन्हें मजबूत शुरुआत दी थी। दोनों खिलाड़ी खेल के दौरान कठिन दौर को पार करने में सफल रहे और आरसीबी के बल्लेबाजों ने स्वतंत्र रूप से स्कोर करना शुरू कर दिया। रजत पाटीदार ने 41 और कैमरन ग्रीन ने 38 रन बनाए, जिससे आरसीबी ने 20 ओवर में 218 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके की शुरुआत सबसे खराब रही और रुतुराज गायकवाड़ पहली ही गेंद पर आउट हो गए। रचिन रवींद्र के 61 रन ने सीएसके को उम्मीद में बनाए रखा लेकिन विकेट गिरने लगे।  जडेजा और धोनी की साझेदारी ने सीएसके को क्वालीफाई करने की उम्मीद दी लेकिन अंत में आरसीबी बाजी मार ले गई।

Virat Kohli: कोहली के अजब-गजब शॉट्स खेलने पर कोच राजकुमार शर्मा ने किया बड़ा खुलासा, जानें क्या कहा-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT