होम / Cricket World Cup 2023: वार्नर ने पाकिस्तान खिलाफ जड़ा शतक, फैंस ने कहा-फ्लावर नहीं, फायर है 'वीडियो वायरल

Cricket World Cup 2023: वार्नर ने पाकिस्तान खिलाफ जड़ा शतक, फैंस ने कहा-फ्लावर नहीं, फायर है 'वीडियो वायरल

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 20, 2023, 8:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Pushpa David Warner: वनडे विश्व कप 2023 की मेजबानी भारत कर रहा है। विश्व कप के 18वें मैच में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान आज (20 अक्टूबर) को आमने-सामने है। मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रलिया के सबसे ज्यादा रन ओपनर डेविड वार्नर ने बनाया। डेविड वार्नर ने विश्व कप 2023 का एक इंनिग सबसे ज्यादा रन बनाया। वार्नर ने 124 गेंदों में 163 रनों की पारी खेली।वार्नर ने शतक लगा के पुष्षा के अंदाज में जश्न मनाया। डेविड वॉर्नर का एक लेटेस्ट वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

अल्लू अर्जुन को अपना फेवरेट एक्टर मनाते हैं वार्नर

बता दें यह पहला मौका नहीं है कि क्रिकेट के मैदान पर वार्नर का ‘पुष्पा’ स्टाइल देखने को मिला है। इससे पहले भी कई बार ऑन द फील्ड और ऑफ द फील्ड फैंस को डेविड वॉर्नर की पुष्पा झलक देखने को मिली है।

इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर कई बार तस्वीरों और वीडियो के जरिए डेविड ने जाहिर किया है कि वह अल्लू अर्जुन को अपना फेवरेट एक्टर मनाते हैं और ‘पुष्पा’ उनकी फेवरेट मूवी में से एक है। इसी वर्ल्ड कप के दौरान वॉर्नर एक बार पुष्पा के श्रीवल्ली सॉन्ग पर सिग्नेचर स्टेप करते हुए देखे जा चुके हैं।

टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया की ओर से मिशेल मार्श और डेविड वार्नर पारी की शुरुआत करते हैं। दोनों ने पहले विकेट के लिए 259 रन की साझेदारी करते हैं। हालांकि, इसके बाद कंगारू लय को कायम नहीं कर सके और नियमित अंतराल पर विकेट खोए। वार्नर ने 163 रन और मार्श ने 121 रन की पारी खेलेंगे। वार्नर ने फनी पारी के दौरान 14 चौके और 9 छक्के जड़े। वहीं, मार्श ने 10 चौके और 9 छक्के जड़े।

खराब फील्डिंग

पाकिस्तान की गेंदबाजी के साथ क्षेत्ररक्षण भी बेहद खराब रहा। मैच में वार्नर के दो कैच छोड़े गए। जिसमें से एक कैच कप्तान बाबर आजम ने भी छोड़ा। पाकिस्तान की ओर से शाहीन अफरीदी ने 10 ओवर में 54 रन देकर पांच विकेट झटके। वहीं, हारिस राउफ ने 8 ओवर में 83 रन लुटाए, हालांकि, बाद में उनको तीन सफलताएं भी मिली।

प्लेइंग इलेवन

ऑस्ट्रेलिया: पैट कमिंस (कप्तान), मिचेल मार्श, डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, मार्क्स स्टोयनिस, मिचेल स्टार्क, एडम जाम्पा, जोश हेजलवुड, सीन एबट, ट्रेविस हेड, एलेक्स कैरी और कैमरन ग्रीन।

पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान) अब्दुल्ला शफीक, इमाम उल हक, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नावाज, हसन अली, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ, सलमान अगा, फखर जमां, उसामा मीर और मोहम्मद वसीम।

यह भी पढ़ेंः-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT