होम / शादी के बंधन में बंधे क्रिकेटर 'Deepak Hooda', सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी जानकारी!

शादी के बंधन में बंधे क्रिकेटर 'Deepak Hooda', सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी जानकारी!

Prachi Jain • LAST UPDATED : July 19, 2024, 7:45 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Deepak Hooda Wedding Updates: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरें काफी समय से चल रही थीं। हाल ही में, हार्दिक पांड्या ने इन खबरों की पुष्टि कर दी है। उनके तलाक की चर्चा हर जगह हो रही है। इस बीच, भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज दीपक हुड्डा ने अपने व्यक्तिगत जीवन में एक नया अध्याय शुरू किया है।

दीपक हुड्डा ने रचाई शादी

दीपक हुड्डा ने अपनी हिमाचली गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर इस खुशी की जानकारी दी और बताया कि वह 9 साल से अपनी गर्लफ्रेंड को डेट कर रहे थे, जो अब उनकी जीवनसंगिनी बन गई हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाड़ी दीपक हुड्डा की शादी में उनका परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। इस खास मौके पर दुल्हन सुर्ख लाल लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

सिर्फ 21 दिनों में ये 9 टिप्स को फॉलो कर ‘R Madhavan’ ने खत्म किया बेली फैट, एक्टर ने खोला सबसे बड़ा Celebrity Secret?

पोस्ट शेयर कर किया जग जाहिर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepak Hooda (@deepakhooda30)

हाल ही में क्रिकेटर दीपक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर अपनी पत्नी के लिए खूबसूरत सा मैसेज भी लिखा। जिसमें वह पूरे 9 साल के लम्बे इंतजार के बाद अपने प्यार को शादी के मुकाम तक कैसे ले गए और साथ ही उनकी ख़ुशी उनके इन शब्दों में भी दिखाई दी। दुल्हन जहां लाल लहंगे में बला की खूबसूरत दिखाई दी, तो वही दीपक का अंदाज भी वाइट कलर की शेरवानी में काफी ड्राप डेड डैशिंग दिखा।

लाल साफा पहन अपनी दुल्हनियां संग की ट्विनिंग

दीपक हुड्डा ने अपनी शादी में एक बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लुक अपनाया। उनकी शेरवानी पर थ्रेड एम्ब्रॉडरी और सेक्विन सितारों से आकर्षक पैटर्न बनाया गया था। इस शेरवानी के साथ उन्होंने प्लेन वाइट पैंट पहनी थी। दीपक ने अपने लुक को और भी खास बनाने के लिए बेबी पिंक कलर का शॉल अपने कंधे पर कैरी किया, जिस पर शेरवानी जैसी कढ़ाई की गई थी।

Hardik Pandya-Natasa Stankovic के रिश्ते के बीच आखिर क्यों अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक ठहराया जा रहा है दोषी?

अपनी दुल्हनिया के साथ ट्विनिंग करने के लिए दीपक ने लाल और सुनहरे रंग का साफा बांधा, जिस पर स्टोन वाली कलगी लगी थी। यह साफा उनकी शेरवानी और दुल्हनिया के लहंगे के साथ पूरी तरह मेल खा रहा था, जिससे उनकी जोड़ी और भी खूबसूरत लग रही थी।

​वेलवेट दुपट्टे ने लुक में लगाए चार-चाँद

दुल्हनिया ने अपने ब्राइडल लुक को और भी क्लासी बनाने के लिए वेलवेट का दुपट्टा चुना। इस दुपट्टे पर सुनहरे बॉर्डर ने इसे और भी आकर्षक बना दिया था। उन्होंने इस दुपट्टे को ओपन स्टाइल में पहना, जिसे पहले शोल्डर पर टक किया और फिर एक साइड से इसे अपने सिर पर पल्लू की तरह ओढ़ा। इस फाइनल टच ने उनके ओवरऑल लुक को बेहद गॉर्जियस और शाही बना दिया। उनकी खूबसूरती और एलेगेंस ने सभी का ध्यान खींचा और वे अपनी शादी में एक सच्ची महारानी की तरह दिखीं।

Virat Kohli-Anushka Sharma के बेटे अकाय की पहली झलक आई सामने, पापा की गोद में फूल खरीदते वीडियो हुआ वायरल

मिनिमल मेकअप से किया खुद को कम्प्लीट

दुल्हनिया ने अपने ब्राइडल लुक को बहुत ही एलिगेंट जूलरी के साथ फाइनल टच दिया। उन्होंने एक चोकर और एक नेकलेस पहना था, जो उनके लुक को और भी रॉयल बना रहा था। साथ ही, उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स विद चेन और पारंपरिक नथ पहनी थी, जो हिमाचली ब्राइड्स के लिए खास होती है।

Rabb Warga Song Out: बैड न्यूज़ से नया गाना रब्ब वर्गा हुआ रिलीज, Triptii Dimri संग रोमांटिक होते दिखे Vicky Kaushal

उनके हाथों में हाथ फूल और लाल चूड़ियां, और बालों में बनी ब्रेड ने उनके लुक को और भी प्यारा बना दिया। दीपक की दुल्हनिया ने मिनिमल मेकअप और अपनी खूबसूरत मुस्कान के साथ सभी का दिल जीत लिया। उनकी सादगी और एलेगेंस ने उन्हें एक परफेक्ट ब्राइडल लुक दिया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
मध्य पूर्व में तनाव के बीच भारत आएंगे UAE के क्राउन प्रिंस, जानें क्यों अहम है ये दौरा
Bihar Politics: क्या ‘इधर-उधर’ नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT