होम / Cristiano Ronaldo ने रचा एक और इतिहास, सोशल मीडिया पर पूरे किए इतने बिलियन फॉलोअर्स

Cristiano Ronaldo ने रचा एक और इतिहास, सोशल मीडिया पर पूरे किए इतने बिलियन फॉलोअर्स

Raunak Kumar • LAST UPDATED : September 13, 2024, 10:08 am IST

Cristiano Ronaldo One Billion Social Media Followers: Cristiano Ronaldo ने रचा एक और इतिहास

India News (इंडिया न्यूज), Cristiano Ronaldo One Billion Social Media Followers: पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का नाम अक्सर वे लोग भी जानते हैं। जिन्होंने कभी फुटबॉल नहीं खेला या देखा नहीं है। वो अपने शानदार खेल के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं। रोनाल्डो को इस समय फुटबॉल की दुनिया का सबसे बेहतरीन खिलाड़ी माना जाता है। वहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी पकड़ है। इंस्टाग्राम पर वे दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले शख्स हैं। अब रोनाल्डो ने बताया है कि सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म मिलाकर उनके 1 बिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गए हैं। उन्होंने एक्स पोस्ट में अपने 1 बिलियन फॉलोअर्स की जानकारी दी। इस खास मौके पर रोनाल्डो ने अपने फैन्स के लिए बेहद भावुक पोस्ट लिखी।

रोनाल्डो ने एक्स पर दी जानकारी

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने लिखा कि हमने इतिहास रच दिया। 1 बिलियन फॉलोअर्स! यह सिर्फ एक संख्या नहीं है। यह खेल और उससे परे हमारे साझा जुनून, उत्साह और प्यार का सबूत है। उन्होंने आगे लिखा कि मदीरा की गलियों से लेकर दुनिया के सबसे बड़े मंच तक, मैंने हमेशा अपने परिवार और आपके लिए खेला है, और अब हम में से 1 अरब लोग एक साथ खड़े हैं। फुटबॉलर ने लिखा कि आप हर कदम पर, हर उतार-चढ़ाव में मेरे साथ रहे हैं। यह यात्रा हमारी यात्रा है, और साथ मिलकर हमने दिखाया है कि हम जो हासिल कर सकते हैं उसकी कोई सीमा नहीं है।

Ishan Kishan ने अपने प्रर्दशन से गाड़ा झंड़ा, सोचने पर मजबूर हुई BCCI, हो सकती है टीम इंडिया में वापसी

हाल ही में यूट्यूब चैनल बनाया

बता दें कि एक्स पोस्ट के अंत में रोनाल्ड ने लिखा कि मुझ पर विश्वास करने, आपके समर्थन और मेरे जीवन का हिस्सा बनने के लिए आपका धन्यवाद। अभी सबसे अच्छा आना बाकी है, और हम साथ मिलकर प्रयास करते रहेंगे, जीतते रहेंगे और इतिहास बनाते रहेंगे। दरअसल, रोनाल्डो ने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल बनाया है। जिसके बाद उन्हें रिकॉर्ड तोड़ सब्सक्राइबर मिले हैं। अपने यूट्यूब चैनल के साथ वह लगभग हर दिन कोई न कोई रिकॉर्ड तोड़ रहे थे। वहीं उनके यूट्यूब चैनल पर करीब 6.05 करोड़ सब्सक्राइबर हैं। गौरतलब है कि पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के इंस्टाग्राम पर करीब 638 मिलियन, फेसबुक पर 170 मिलियन और एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर 113 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

IPL में Rishabh Pant से छीन सकती है कप्तानी! जानें कौन सी टीम में हो सकते हैं शामिल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT