Thursday, May 26, 2022
HomeSportsअपने नवजात बेटे की मौत के बाद पहली बार बेटी के साथ...

अपने नवजात बेटे की मौत के बाद पहली बार बेटी के साथ नजर आए Cristiano Ronaldo और Georgina Rodriguez

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हाल ही में अपने नवजात नेते को खोया है। जिसके जानकारी उन्होंने हाल ही में अपने चाहने वालों को दी थी। बता दें कि उनकी पत्नी जॉर्जीना रोड्रिग्ज ने जुड़वाँ बच्चों को जन्म दिया था, जिसमें से उनके नवजात बेटे कि डिलीवरी के समय मौत हो गई थी। लेकिन उनके लिए राहत कि बात यह थी कि उनकी बेटी की जान बच गई।

हालांकि अपने बेटे की मौत के बाद रोनाल्डो काफी दुखी थे। अब उनकी पत्नी जॉर्जीना रोड्रिग्ज और नवजात बेटी पूरी तरह से स्वस्थ हैं और वें घर लौट आए हैं। रोनाल्डो ने अपने सोशल मीडिया पर अपने पूरे परिवार के साथ एक तस्वीर साझा की है।

अपने चाहने वालों का किया धन्यवाद

Image

रोनालडो ने अपने सोशल मीडिया पर अपने पूरे परिवार के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी नवजात बेटी को भी देखा जा सकता है। रोनाल्डो ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा कि मेरा प्यारा घर। जिओ और हमारी बच्ची आखिरकार हमारे साथ हैं।

Image

हम आप सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं। आप सभी का समर्थन बहुत महत्वपूर्ण है और हमारे परिवार के लिए आपके पास जो प्यार और सम्मान है, हमने उसे इस मुश्किल समय में महसूस किया। अब उस जीवन के लिए आभारी होने का समय है जिसका हमने अभी-अभी इस दुनिया में स्वागत किया है।

सोमवार को हुआ था बेटे का निधन

Family rallies around Cristiano Ronaldo, Georgina Rodriguez after death of baby boy | Evening Standard

रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जीना रोड्रिग्ज ने सोमवार को जुड़वाँ बच्चों को जन्म दिया था। जिसमें से अपने नवजात बेटे की मौत डिलीवरी के समय ही हो गई थी, लेकिन रोनाल्डो के लिए राहत की बात यह थी कि उनकी बेटी की जान बच गई।

अपने बेटे के निधन की जानकारी रोनाल्डो ने अपने चाहने वालों को अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट के जरिये दी थी और अब रोनाल्डो ने अपने पूरे परिवार के साथ एक फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में उनकी पत्नी जॉर्जीना रोड्रिग्ज, उनके दोनों बेटे और उनकी तीनों बेटियां भी नजर आ रही है।

Cristiano Ronaldo

ये भी पढ़ें : IPL में सबसे ज्यादा बार जीरो पर आउट होने वाले खिलाड़ी बने Rohit Sharma

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Naveen Sharma
Sub-Editor @indianews
RELATED ARTICLES

Most Popular