होम / DC vs RR के मुकाबले में अरूण जेटली स्टेडियम में उमड़ेगी भीड़, दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी-Indianews

DC vs RR के मुकाबले में अरूण जेटली स्टेडियम में उमड़ेगी भीड़, दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : May 7, 2024, 10:22 am IST

India News(इंडिया न्यूज), IPL 2024: अभी पूरे देश में IPL का माहौल बना हुआ है। हर फैन यह चाहता है कि उसकी पसंदीदा टीम मैच जीते। इसके लिए फैंस भारी संख्या में स्टेडियम पहुंचकर अपनी फेवरेट टीम का सपोर्ट कर रही है। आज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रोयल्स के बीच मैच होने वाला है। इस मैच में भारी संख्या में फैंस के पहुंचने की उम्मीद है जिस कारण सड़कों पर भारी जाम भी लग सकता है। इस बात को ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी करते हुए रूट डायवर्जन समेत सभी जरूरी जानकारी दी है। आइए आपको हम इस खबर में बताते हैं पूरी जानकारी..

Lok Sabha Election: पीएम मोदी ने सीएम नवीन पटनायक पर किया कटाक्ष, बीजेडी सरकार की समाप्ति की कर दी भविष्यवाणी-Indianews

एडवाइजरी में रूट डायवर्जन की दी जानकारी

आज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रोयल्स के बीच मैच होने वाला है। इस मैच में भारी संख्या में फैंस के पहुंचने की उम्मीद है जिस कारण सड़कों पर भारी जाम भी लग सकता है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस द्वारा जारी की गई एडवाइजरी में बताया गया है कि बहादुर शाह जफर मार्ग और JLN मार्ग पर जरूरत के मुताबिक डायवर्जन या फिर रेस्ट्रिक्शन लगाया जा सकता है। इसी एडवायजरी में लोगों को सलाह दी गई है कि वे आज शाम 5 बजे से लेकर रात के 11:30 बजे तक बहादुर शाह मार्ग पर दिल्ली गेट से ITO चौक तक और JLN मार्ग पर राजघाट से दिल्ली गेट तक जाने से बचें। इस समय के बीच इन स्थानों पर भीड़ का सामना करना पड़ा सकता है।

एडवाइजरी में और क्या बताया?

जारी की गई एडवाइजरी में शटल और पार्किंग सुविधा के साथ कैब सर्विस के बारे में भी बताया गया है। एडवाइजरी के मुताबिक लोगों के लिए शटल सुविधा ITO और प्रगति मेट्रो स्टेशन पर उपलब्ध होगी। इसके अलावा अपनी गाड़ी से आने वाले लोगों के लिए दो जगहों पर पार्किंग की सुविधा होगी। गेट नंबर 1 से 8 और 16 से 18 तक के लिए माता सुंदरी मार्ग पर पार्किंग होगी। वहीं गेट संख्या 9 से 15 तक के लिए राजघाट पावर हाउस रोड और वेलोड्रोम रोड पर पार्किंग होगी। इसके अलावा कैब सर्विस की भी जानकारी दी गई है। BSZ मार्ग पर मौलाना आजा मेडकल कॉलेज , गेट नंबर 2 और राजघाट चौक पर ITO से दिल्ली गेटी तक कैरिजवे की सुविधा होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT