होम / Dhoni IPL News: धोनी नहीं खेलेंगे आईपीएल 2024? माही ने रिटायरमेंट पर कह दी बड़ी बात

Dhoni IPL News: धोनी नहीं खेलेंगे आईपीएल 2024? माही ने रिटायरमेंट पर कह दी बड़ी बात

Shashank Shukla • LAST UPDATED : October 27, 2023, 4:40 pm IST
ADVERTISEMENT
Dhoni IPL News: धोनी नहीं खेलेंगे आईपीएल 2024? माही ने रिटायरमेंट पर कह दी बड़ी बात

PC: SOCIAL MEDIA

MS Dhoni News: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने अपने घुटने की चोट और 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपनी वापसी पर एक महत्वपूर्ण अपडेट दिया है। धोनी ने सीएसके को आईपीएल 2023 में खिताबी जीत दिलाई, हालंकि पूरे आईपीएल के दौरान वे घुटने की गंभीर चोट से जूझ रहे थे। सीएसके की पांचवीं आईपीएल खिताब जीत के बाद, धोनी ने घुटने की सर्जरी करवाई और अब उन्होंने खुलासा किया है कि उन्हें घुटने में कोई परेशानी नहीं हो रही है और वह पूरी तरह से ठीक होने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।

डॉक्टरों ने चोट को लेकर कही बड़ी बात

धोनी ने 26 अक्टूबर को बेंगलुरु में एक कार्यक्रम में यह खुलासा किया। उन्होंने पुष्टि की कि ने उन्हें डॉक्टरों ने आश्वासन दिया है कि वह नवंबर तक काफी बेहतर महसूस करेंगे। प्रतिष्ठित विकेटकीपर-बल्लेबाज ने यह भी साझा किया कि उनके घुटने ने सर्जरी को सफलतापूर्वक झेल लिया है और वह वर्तमान में रिहैब से गुजर रहे हैं। धोनी ने कहा, “घुटना ऑपरेशन से बच गया है, रिहैब पैच से गुजर रहा हूं, डॉक्टर ने मुझे बताया कि नवंबर तक आप काफी बेहतर महसूस करेंगे। लेकिन दिन-प्रतिदिन की दिनचर्या में कोई समस्या नहीं है।”

बेहतर इंसान बनने पर जोर

धोनी ने आगे कहा कि उनका लक्ष्य कभी भी एक कुशल क्रिकेटर के रूप में पहचान बनाना नहीं था। इसके बजाय, उन्होंने लगातार एक सभ्य इंसान के रूप में विरासत छोड़ने के महत्व पर जोर दिया।

यह भी पढ़ें: Cricket World Cup 2023: बाल-बाल बचे इंग्लैंड के स्टार क्रिकेटर, यहां देखें वायरल वीडियो

Cricket World Cup 2023: पाक क्रिकेट टीम नहीं कर पाई थी यह काम, इस खिलाड़ी ने दिया अंजाम

Cricket World Cup 2023: क्विंटन डी कॉक ने शानदार 173 रनों की पारी खेली। तोड़ दिए कई बड़े रिकॉर्ड

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT