होम / IPL 2024 से बाहर हुए CSK के स्टार गेंदबाज पथिराना, शेयर की भावुक पोस्ट-Indianews

IPL 2024 से बाहर हुए CSK के स्टार गेंदबाज पथिराना, शेयर की भावुक पोस्ट-Indianews

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : May 7, 2024, 3:55 pm IST
ADVERTISEMENT
IPL 2024 से बाहर हुए CSK के स्टार गेंदबाज पथिराना, शेयर की भावुक पोस्ट-Indianews

Matheesha Pathirana

India News (इंडिया न्यूज़), IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना चोटिल होने के बाद श्रीलंका लौट आए हैं, वह मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 से बाहर हो गए हैं। पथिराना ने पांच बार की चैंपियन टीम के साथ पूरा सीजन नहीं खेल पाने पर निराशा व्यक्त की। हालांकि पथिराना के T20 विश्व कप के लिए फिट होने की उम्मीद है।

घुटने में लगी थी चोट

जब वह IPL 2024 में CSK के साथ थे, तो दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने 6 IPL मैचों में 13 विकेट चटकाकर प्रभाव छोड़ने में कामयाबी हासिल की। ​​हालांकि, घुटने में चोट के कारण उनका सीजन बीच में ही छूट गया।

IPL 2024: SRH को हराकर हार्दिक पंड्या का बयान आया सामने, सूर्यकुमार को लेकर कही ये बात

पथिराना ने शेयर की एक भावुक पोस्ट

भारत छोड़ने से पहले पथिराना ने एक भावुक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, “2024 आईपीएल चैंपियन ट्रॉफी को जल्द ही CSK के कमरे में देखने की मेरी एकमात्र इच्छा के साथ एक कठिन विदाई! चेन्नई की ओर से सभी आशीर्वाद और प्यार के लिए CSK टीम का आभारी हूं। – #matheeshapathirana #ipl2024 #csk #msdhoni #pathirana।”

CSK IPL 2024 में तीसरे स्थान पर

जहां तक ​​CSK का सवाल है, वे 11 मैचों में से 6 जीत के साथ IPL 2024 अंक तालिका में तीसरे स्थान पर हैं। हालांकि, तीन टीमें 12-12 अंकों के साथ बराबरी पर हैं और प्लेऑफ के लिए क्वालीफिकेशन की संभावना पुरुषों के लिए पहले की तुलना में अधिक मुश्किल है।

Anshul Kamboj: मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू मैच में किया कमाल, जानें कौन हैं अंशुल कंबोज? -India News

CSK के IPL 2024 में आखिरी तीन मैच गुजरात टाइटन्स (GT), राजस्थान रॉयल्स (RR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ हैं। जबकि जीटी और आरसीबी आईपीएल 2024 अंक तालिका के निचले आधे हिस्से में हैं, आरआर अब तक सीजन में हराने वाली टीमों में से एक रही है, जिसने अब तक अपने 10 मैचों में से 8 जीते हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT