होम / David Warner: डेविड वार्नर ने अपने करियर के सबसे चुनौतीपूर्ण  गेंदबाज का किया खुलासा

David Warner: डेविड वार्नर ने अपने करियर के सबसे चुनौतीपूर्ण  गेंदबाज का किया खुलासा

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : January 1, 2024, 6:30 pm IST
David Warner: डेविड वार्नर ने अपने करियर के सबसे चुनौतीपूर्ण  गेंदबाज का किया खुलासा

David Warner:

India News, (इंडिया न्यूज), David Warner retirement from ODIs: ऑस्ट्रेलियाई स्टार बल्लेबाज  डेविड वार्नर ने 3 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में पाकिस्तान के खिलाफ शुरू होने वाले अपने विदाई टेस्ट से ठीक पहले वनडे से संन्यास की घोषणा करके सबको हैरान कर दिया। हालाँकि 37 वर्षीय ने पुष्टि की कि वह चुनिंदा टूर्नामेंटों में भाग लेना जारी रखेंगे।

इस गेंदबाज को कहा सबसे चुनौतीपूर्ण 

अपने 15 साल के करियर के दौरान डेविड वार्नर को निस्संदेह कई कुशल गेंदबाजों का सामना करना पड़ा। टेस्ट क्रिकेट से अपनी आधिकारिक सेवानिवृत्ति से कुछ समय पहले, डेविड वार्नर ने खुलासा किया कि उनके सामने अब तक का सबसे चुनौतीपूर्ण गेंदबाज दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन थे। क्रिकेट.कॉम.एयू से बात करते हुए वॉर्नर ने कहा, ”बिना किसी शक के यह डेल स्टेन हैं।”

डेल स्टेन को लेकर कही यह बात

वॉर्नर ने आगे कहा “वह (डेल स्टेन) एक भयंकर प्रतियोगी है जो गेंद को बायें हाथ के बल्लेबाज की ओर घुमाता है, जो कि मिशेल स्टार्क के समान है जो तेजी से गेंद को दायें हाथ के बल्लेबाज की ओर घुमाता है। वह हमेशा एक उग्र ग्राहक था जिसने आपको कभी कोई मौका नहीं दिया।,” ।

चैंपियंस ट्रॉफी में कर सकते हैं बल्लेबाजी

वार्नर ने कहा डेविड वार्नर ने 50 ओवरों के प्रारूप से संन्यास ले लिया है, लेकिन उन्होंने संभावित वापसी के संकेत दिए हैं, खासकर चैंपियंस ट्रॉफी में भाग लेने को ध्यान में रखते हुए। उन्होंने कहा, ”मुझे पता है कि चैंपियंस ट्रॉफी आने वाली है और अगर मैं दो साल में भी अच्छा क्रिकेट खेल पाऊंगा।” अगर मेरी किसी की जरूरत है, मैं उपलब्ध रहूंगा,”।

ये भी पढ़ें-

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT