India News (इंडिया न्यूज), Deepak Chahar: भारतीय क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाड़ी दीपक चाहर ने 24 फरवरी (शनिवार) को सोशल मीडिया पर अपना नकारात्मक अनुभव साझा करते हुए ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो के प्रति अपना असंतोष व्यक्त किया। आगरा के सिकंदरा में एक रेस्तरां से ऑर्डर देने वाले 31 वर्षीय खिलाड़ी ने आरोप लगाया कि उसे ऑर्डर नहीं मिला। इसके अलावा उन्होंने दावा किया कि ज़ोमैटो ने उन पर इस मामले में बेईमानी का आरोप लगाया है।
ये भी पढ़ें-IND vs ING: रोहित शर्मा ने सरफराज खान को क्यों लगाई डांट, कहा- ‘ओए, हीरो नहीं बनने का’
दीपक चाहर ने ज़ोमैटो के साथ अपने असंतोषजनक अनुभव को उजागर करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स (पूर्व में ट्विटर) का सहारा लिया। तेज गेंदबाज ने अपनी आपबीती का खुलासा करते हुए कहा, “भारत में नई धोखाधड़ी। ज़ोमैटो से खाना ऑर्डर किया और ऐप डिलीवरी दिखा रहा है, लेकिन कुछ भी नहीं मिला। ग्राहक सेवा को कॉल करने के बाद उन्होंने यह भी कहा कि यह डिलीवर हो गया है और मैं झूठ बोल रहा हूं। मुझे यकीन है कि बहुत सारे हैं।” लोगों को समान समस्याओं का सामना करना पड़ रहा होगा। ज़ोमैटो को टैग करें और अपनी कहानी बताएं।”
सोशल मीडिया पर दीपक चाहर की शिकायत के जवाब में, ज़ोमैटो ने माफी जारी की, जिसमें उनके अनुभव और किसी भी असुविधा के बारे में गहरी चिंता व्यक्त की गई। उन्होंने उन्हें आश्वासन दिया कि वे ऐसे मुद्दों को गंभीरता से लेते हैं और त्वरित समाधान सुनिश्चित करने के लिए मामले की तुरंत जांच कर रहे हैं।
ये भी पढ़ें-इंग्लैंड के खिलाफ 5 विकेट चटकाते ही Ashwin ने रचा कीर्तिमान, ऐसा करने वाले दूसरे गेंदबाज
ज़ोमैटो ने जवाब दिया, “हाय दीपक, हम आपके अनुभव के बारे में गहराई से चिंतित हैं और किसी भी असुविधा के लिए क्षमा चाहते हैं। निश्चिंत रहें, हम ऐसे मुद्दों को गंभीरता से लेते हैं और त्वरित समाधान सुनिश्चित करने के लिए मामले पर तत्काल गौर कर रहे हैं।”
इसके बाद चाहर ने इस बात पर जोर दिया कि उन्होंने इस मुद्दे को कई लोगों के सामने आने वाली व्यापक समस्या की ओर ध्यान दिलाने के लिए उठाया है और इस बात पर जोर दिया कि केवल ऑर्डर के लिए पैसे वापस करने से अंतर्निहित समस्या का समाधान नहीं होता है। उन्होंने जोर देकर कहा कि समस्या मौद्रिक मुआवजे से परे है, खासकर जब भूख को संतुष्ट करने की आवश्यक आवश्यकता की बात आती है।
ये भी पढ़ें-कप्तान Rohit Sharma का बड़ा कारनामा, चौथे टेस्ट मैच में हासिल किया यह बड़ा मुकाम
उन्होंने कहा, “बस इसे उजागर करना चाहता था क्योंकि बहुत से लोग इस मुद्दे का सामना करते हैं और कोई उचित कार्रवाई नहीं की जाती है। ऑर्डर के पैसे वापस करने से समस्या का समाधान नहीं होगा। भूख की भरपाई पैसे से नहीं की जा सकती।”
क्रिकेटर की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, ज़ोमैटो ने फिर से जवाब दिया, “हम वास्तव में इस स्थिति की गंभीरता को समझते हैं, दीपक, और अंतर्निहित मुद्दे को हल करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। आपकी संतुष्टि हमारे लिए सर्वोपरि है। कृपया हमारी टीम से जुड़ने के लिए एक सुविधाजनक समय साझा करें।” आपसे मिलूंगा और इस पर चर्चा करूंगा। आपका सहयोग अत्यधिक सराहनीय है।”
India News (इंडिया न्यूज)Makeup Side Effects: ज़्यादातर लोगों का मानना है कि जब महिलाएं मेकअप…
‘कोई मुझे गोली मार देगा…’, क्यों घबराईं Raveena Tandon, आखिर किस वजह से सताया मौत…
CM Mamata Banerjee: राज्य के शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठक में सीएम ममता बनर्जी ने…
Norway Princess Son Arrest: नॉर्वे की क्राउन प्रिंसेस मेटे-मैरिट के सबसे बड़े बेटे बोर्ग होइबी…
India News Bihar (इंडिया न्यूज)Khelo India Games: बिहार ने पिछले कुछ सालों में खेलों की…
Baba Vanga Predictions 2025: बाबा वंगा ने 2025 में कुल 5 राशियों के लिए भारी…