होम / MI के फैंस के लिए परेशान करने वाली खबर, रोहित शर्मा की जगह कप्तानी करते दिखेंगे सूर्या

MI के फैंस के लिए परेशान करने वाली खबर, रोहित शर्मा की जगह कप्तानी करते दिखेंगे सूर्या

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : March 29, 2023, 6:26 pm IST

इंडिया न्यूज़ : रोहित शर्मा के फैंस के लिए बुरी खबर है क्योंकि कुछ मैच में वह मुंबई इंडियंस की कप्तानी करते नजर नहीं आएंगे। वहीँ मीडिया रिपोर्ट्स कि मुताबिक, ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि वर्कलोड मैनेजमेंट के तहत आईपीएल 2023 सीजन के कुछ मुकाबले रोहित शर्मा नहीं खेलेंगे। ऐसे में कप्तान की गैरमौजूदगी में मुंबई इंडियंस के कप्तान सूर्यकुमार यादव होंगे। हालाँकि, रोहित की जगह सूर्या की कप्तानी पर फ्रेंचाइजी की ओर से आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है। .

वर्कलोड मैनेजमेंट के तहत लिया गया फैसला

बता दें, साल के आखिर में होने वाले वर्ल्ड कप को देखते हुए खिलाड़ियों के वर्कलोड मैनेजमेंट पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। दूसरी ओर इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि रोहित शर्मा के वर्कलोड मैनेजमेंट के लिए उन्हें कुछ मैच में आराम दिया जाएगा। ऐसे में रोहित की गैर-मौजूदगी में टीम की बागडोर सूर्यकुमार यादव कि हाथों में होगी। रोहित का इस सीजन के सभी मैच ना खिलने पर मुंबई इंडियंस के लिए इस सीजन में राह काफी मुश्किल होगी क्योंकि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं खेलेंगे।

आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस

बता दें, रोहित शर्मा की कप्तानी संभालने के बाद से मुंबई इंडियंस आईपीएल की सबसे सफल टीम साबित हुई है। अभी तक मुंबई ने कुल 5 बार आईपीएल का ख़िताब जीता है। मालूम हो, रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने पहली बार आईपीएल का खिताब साल 2013 में जीता था। इसके बाद 2015, 2017, आईपीएल 2019 और 2020 में खिताब अपने नाम किया। जब भी मुंबई इंडियंस आईपीएल की विजेता बनी। पाचों बार टीम की कमान रोहित के पास ही थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Panchang: आज वैशाख कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल-Indianews
Abrams Tank: रूस ने कब्जे में लिए गए अमेरिका निर्मित अब्राम्स टैंक, ट्रॉफी के रूप में मॉस्को में करेगा प्रदर्शित -India News
Samsung Galaxy का एक और दमदार फोन जल्द होगा लॉन्च, चार्जिंग को लेकर लिक हुई ये जानकारी-Indianews
Mahindra Bolero Neo Price: 10 लाख में मिल रही शानदार डील गाड़ी, डिजाइन, पाॅवर और लुक्स सबसे जबरदस्त-Indianews
Shani Sade Sati: मीन राशि के जातकों जल्द मिलेगी साढ़े साती से मुक्ति, जानिए कब आएगा ये समय-Indianews
PM Modi On Terrorists: ‘पिछली सरकारों ने पाकिस्तान को भेजे डोजियर, हमने आतंकियों को उनके…,’ पीएम मोदी का विपक्ष पर हमला -India News
Varuthini Ekadashi 2024: वरुथिनी एकादशी पर बन रहा दुर्लभ इंद्र योग, प्राप्त होगा अक्षय फल-Indianews
ADVERTISEMENT