होम / Pakistan Super League फाइनल से पहले Multan Sultans के प्रेस कॉन्फ्रेंस में ड्रामा, फिर Islamabad United के हाथों गंवाई ट्रॉफी

Pakistan Super League फाइनल से पहले Multan Sultans के प्रेस कॉन्फ्रेंस में ड्रामा, फिर Islamabad United के हाथों गंवाई ट्रॉफी

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 19, 2024, 8:55 am IST

India News (इंडिया न्यूज), PSL Final 2023: कराची के नेशनल स्टेडियम में एक रोमांचक फाइनल में, इस्लामाबाद यूनाइटेड 18 मार्च (सोमवार) को मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के नौवें संस्करण में दो विकेट से विजयी हुआ। मैच बराबरी पर आ गया, हुनैन शाह ने आखिरी गेंद पर चौका लगाकर युनाइटेड की जीत पक्की कर दी और अपनी तीसरी पीएसएल ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

खराब रही बल्लेबाजी

मुल्तान सुल्तांस को पहली पारी में अपनी बल्लेबाजी में संघर्ष करना पड़ा, केवल चार खिलाड़ी दोहरे अंक तक पहुंचे, जिसमें उस्मान खान 40 गेंदों पर 57 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहे। हालाँकि, इफ्तिखार अहमद की 20 गेंदों में तीन चौकों और इतने ही छक्कों सहित 32 रनों की तेज पारी ने निर्धारित ओवरों में उनके कुल प्रतिस्पर्धी स्कोर को 157 तक बढ़ा दिया। स्लामाबाद यूनाइटेड के लिए सबसे बेहतरीन प्रदर्शन इमाद वसीम ने किया, जिन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने चार ओवरों में सिर्फ 23 रन देकर पांच विकेट लिए, जबकि तीन विकेट लेकर टीम के कप्तान के रूप में भी योगदान दिया।

प्रेस वार्ता में हुआ ड्रामा

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2024 के फाइनल से पहले, प्री-इवेंट प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया रूम में एक नाटक सामने आया। जैसे ही पत्रकार मुल्तान सुल्तांस की प्रेस वार्ता के लिए कमरे में एकत्र हुए, उनके और फ्रेंचाइजी के मीडिया मैनेजर के बीच मौखिक झड़प हो गई।

ALSO READ: Royal Challengers के सिराज के नाम दर्ज है अनोखा रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले इकलौते गेंदबाज

ALSO READ: क्या कहते हैं Super Over के नये नियम? इतनी बार बैटिंग करेगा बल्लेबाज और ऐसे बटेंगे प्वाइंट्स

मैनेजर के व्यवहार से नाखुश

मुल्तान के कोच अब्दुल रहमान मीडिया से बात करने पहुंचे लेकिन पत्रकार मैनेजर के व्यवहार से खुश नहीं थे। पत्रकार इस कार्यवाही से नाखुश थे और मैनेजर ने उनसे कहा कि अगर वे जाना चाहते हैं तो चले जाएं। इसके बाद कुछ लोगों कमरे से निकल गए।

मीडिया मैनेजर ने कहा, “जो नहीं बैठना चाहता, वो नहीं बैठा। कोई मुद्दा नहीं है। (अगर कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल नहीं होना चाहता, तो जा सकता है। कोई मुद्दा नहीं)।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT