होम / आरसीबी के कप्तान Du Plessis ने मैच के बाद कहा 'पहले छह ओवर टेस्ट क्रिकेट की तरह लगे'

आरसीबी के कप्तान Du Plessis ने मैच के बाद कहा 'पहले छह ओवर टेस्ट क्रिकेट की तरह लगे'

India News Desk • LAST UPDATED : May 28, 2022, 8:55 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Faf Du Plessis) ने मैच के बाद कहा कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ क्वालीफायर 2 मैच के दौरान पहले छह ओवर उन्हें ‘टेस्ट क्रिकेट’ की तरह लगे। शुक्रवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में जोस बटलर के नाबाद 106 रनों की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर 7 विकेट से जीत दर्ज की।

इस क्वालीफ़ायर-2 मुकाबले में जीत हांसिल करके राजस्थान ने आईपीएल 2022 के फाइनल में अपनी जगह बना ली। डु प्लेसिस ने मैच के बाद की प्रस्तुति में कहा कि जब हम गेंदबाजी करने मैदान पर उतरे, तो हमें लगा कि कुछ कमी है। इस विकेट पर हमें 180 रन बनाने चाहिए थे।

लेकिन हमने पॉवरप्ले में काफी धीमी बलबाजी की, जिससे आने वाले बल्लेबाजों पर भी दबाव बढ़ गया। पहले छह ओवर टेस्ट क्रिकेट की तरह लगे। अन्य विकेटों की तुलना में, यह विकेट काफी तेज था। लेकिन जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ा, विकेट बल्लेबाजी के लिए आसान हो गया।

फैंस को किया धन्यवाद

डु प्लेसिस ने आगे कहा कि आरसीबी के लिए यह शानदार सीजन रहा। वास्तव में हमें गर्व है। आरसीबी के लिए यह मेरा पहला सीजन था और हम जहां भी जाते थे, वहां हमें फैंस का पूरा सपोर्ट मिलता था। हमारा समर्थन करने वाले सभी लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद।

हमारे लिए कुछ विश्वसनीय प्रदर्शन किया है। इसके बाद कप्तान ने कहा ‘हर्षल शानदार रहे हैं। डीके ने भी टीम के लिए काफी शानदार किया और उन्हें भारतीय टीम में भी चुना गया है। यह उनके लिए काफी अच्छा है। डु प्लेसिस ने अपने साथी रजत पाटीदार की भी प्रशंसा की और उन्हें ‘भारतीय क्रिकेट का महान भविष्य’ कहा।

हमारी टीम में अच्छी युवा प्रतिभाएं हैं, और जाहिर तौर पर अगले 3 साल के लिए हमने अच्छी टीम बनाई है। सीजन की शुरुआत में आप उन्हें कच्चा पाते हैं लेकिन वे सुपरस्टार में बदल सकते हैं। हमने देखा है कि जब से रजत आया है, उसने पीछे मुड़कर नहीं देखा है।

Du Plessis

ये भी पढ़ें : टेस्ट क्रिकेट ही है खेल का सबसे सर्वश्रेष्ठ फॉर्मेट: Virender Sehwag

ये भी पढ़ें : Virat Kohli ने भारत के पूर्व हेड कोच Ravi Shastri को उनके जन्मदिन पर दी बधाई

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT