होम / श्रेयस की चार आंखें भी नहीं आयी काम, इस धाकड़ गेंदबाज ने जीरो पर किया काम तमाम, देश भर में हुई जय जय

श्रेयस की चार आंखें भी नहीं आयी काम, इस धाकड़ गेंदबाज ने जीरो पर किया काम तमाम, देश भर में हुई जय जय

Raunak Kumar • LAST UPDATED : September 14, 2024, 2:41 pm IST

Duleep Trophy: श्रेयस की चार आंखें भी नहीं आयी काम

India News, (इंडिया न्यूज़) Duleep Trophy: श्रेयस अय्यर दिलीप ट्रॉफी के तीसरे मैच में अपने अनोखे अंदाज को लेकर सुर्खियां बटोर रहे है। लेकिन वो अपने अनोखे अंदाज से पिच पर ज्यादा देर तक नहीं टिक पाए। आपको बता दें कि, इंडिया डी के कप्तान अय्यर बल्लेबाजी के दौरान सनग्लास पहने हुए नजर आये थे, जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बन हुआ है। हालांकि, उन्होंने सिर्फ सात गेंदों का सामना किया और शून्य पर आउट होकर पवेलियन चले गए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी ट्रोलिंग शुरू हो गई।

सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

इस मैच में तेज गेंदबाज खलील अहमद की एक फुल-लेंथ गेंद को मारने के चक्कर में श्रेयस अपना विकेट गवां बैठे। वह बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में मिड-ऑन में कैच आउट हुए और बिना खाता खोले आउट हो गए। अय्यर पिछले मैच में भी कोई ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। उन्होंने पहली पारी में 9 और दूसरी पारी में 54 रन बनाए थे। ऐसे में उनकी बल्लेबाजी पर लगातार सवाल उठ रहे हैं, खासकर तब जब वह नेशनल टीम में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। श्रेयस की खराब बल्लेबाजी से ज्यादा उनके सनग्लासेस पहनकर बल्लेबाजी करने को लेकर सोशल मीडिया उनकी ट्रोलिंक की जा रही है। फैंस ने श्रेयस अय्यर की क्रिकेट खेलने को लेकर उनकी गंभीरता पर भी सवाल उठाते हुए उन्हें ट्रोल किया।

फिर Pakistan क्रिकेट शर्मसार! इस स्टार ऑलराउंडर पर मैच फिक्सिंग के गंभीर आरोप, जानिए भारत से कैसे जुड़ा है गहरा नाता

आपको बता दें कि, दुलीप ट्रॉफी के पहले मैच में इंडिया डी को ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली इंडिया सी की टीम से हार का सामना करना पड़ा था. हिज मैच में भी श्रेयस की टीम की हालत कुछ अच्छी नहीं है। इंडिया ए ने पहली पारी में 290 रन बनाये थे जिसके जवाब में श्रेयस की इंडिया डी 183 रनों पर सिमट गयी। इंडिया डी की तरफ से देवदत्त पडिकल ने सबसे ज्यादा 92 रन बनाये जिसके चलते पहली पारी में 100 का आकंड़ा पार करने में सफल हुई।

श्रेयस की जगह पर सवाल

आपको बता दें कि, टीम इंडिया को इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है जिसके लिए दिलीप ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाडियों को मौका दिया जायेगा। इसलिए श्रेयस का खराब प्रदर्शन उनकी टीम इंडिया में वापसी के दरवाजे को बंद करता जायेगा। वो फ़िलहाल इस समय टीम इंडिया के लिए एक फॉर्मेट खेल रहे है। वनडे में भी उनकी जगह को लेकर खतरा बना हुआ है।

भारत-पाकिस्तान का महामुकाबला आज, फटाक से चेक कर लें कहां और कैसे देख सकेंगे आप 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT