होम / World Cup 2023: इंग्लैंड है बांग्लादेश से वॉर्म-अप मैच के लिए तैयार, ये टीमें होंगी आमने-सामने 

World Cup 2023: इंग्लैंड है बांग्लादेश से वॉर्म-अप मैच के लिए तैयार, ये टीमें होंगी आमने-सामने 

Reepu kumari • LAST UPDATED : October 1, 2023, 9:32 am IST

India News (इंडिया न्यूज),  ENG vs BAN, NZ vs SA: आज देश भर के क्रिकेट प्रेमियों की नजर वर्ल्ड कप 2023 के वार्म-अप मुकाबलों पर टिकी होंगी। इस महा मुकाबले में चार टीमें एक्शन में नजर आएंगी। इससे पहले के वनडे वर्ल्ड कप मैच में चैंपियन रही इंग्लैंड बांग्लादेश से भिड़ेगी। इसके साथ ही रनर-अप टीम टीम न्यूजीलैंड के सामने दक्षिण अफ्रीका मैदान में उतरेगी। जान लें कि यह रोमांचक नजारा आपको  दोपहर दो बजे से देखने को मिलेगा।

इन मैचों पर मौसम का भी असर देखने को मिल सकता है। जान लें कि इंग्लैंड के पहला वार्म-अप मैच में बारिश ने खलल डाल दी थी। जिस वजह से मैच को रद्द करना पड़ा था। इस लिहाज से इंग्लिश खिलाड़ियों के लिए वर्ल्ड कप ओपनिंग मैच होने से पहले यहां के मौसम के अनुकूल ढलने के उनका यह आखिरी मुकाबला होने जा रहा है।

दोनों टीमें हैं तैयार (World Cup 2023)

अनुमान है कि  इंग्लिश कप्तान जोस बटलर इस मुकाबले में अपनी बेस्ट प्लेइंग-11 को अभ्यास का मौका देना देंगे। वहीं  बांग्लादेश की अगर बात करें तो पहले अभ्यास मैच में श्रीलंका के खिलाफ खेल के तीनों विभागों में शानदार प्रदर्शन किया था। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इंग्लैंड और बांग्लादेश का यह मुकाबला गुवाहाटी के बारसपारा क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित होने जा रहा है।

न्यूजीलैंड  दक्षिण अफ्रीका आमने सामने

जब पिछला वर्ल्ड कप  हुआ था तब फाइनलिस्ट टीम रही न्यूजीलैंड ने अपने पहले वार्म-अप मैच में पाकिस्तान को धूल चटा दी थी। इस मैच में न्यूजीलैंड की तरफ से बल्लेबाजों ने 346 रन का टारगेट सेट कर दिया था। वो भी महज 44 वें ओवर में। वहीं आज की अगर बात करें तो इस मुकाबले में न्यूजीलैंड कप्तान टॉम लाथम अपने गेंदबाजी विभाग को धार देने की पूरी कोशिश करेंगे।

जान लें कि दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड का यह मुकाबला तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में देखने को मिलेगा।

5 अक्टूबर से शुरू होगा घमासान

जान लें कि दर्शकों को 5 अक्टूबर का इंतजार है जब वनडे वर्ल्ड 2023 का पहला मुकाबला होगा। जिसमें पिछले वर्ल्ड कप की फाइनलिस्ट टीमें आमने सामने होंगी। वहीं डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड का मुकाबला न्यूजीलैंड से होने वाला है।

यह भी पढ़ें:-

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
Lok Sabha Elections: ‘भारत को कमजोर करने में कुछ देशों का हाथ’, पीएम मोदी ने कर्नाटक में लगाया बड़ा आरोप -India News
Parineeti Chopra: ‘बस वजन घटाया…’, परिणीति चोपड़ा ने अपनी सबसे बड़ी गलती का किया खुलासा -India News
Ankur Jain: कौन हैं टेक अरबपति अंकुर जैन? जिन्होंने पूर्व WWE स्टार एरिका हैमंड से रचाई शादी- Indianews
Aamir Khan: ‘रेडियो सीन के दौरान वास्तव में बिना कपड़ो के था’, आमिर खान ने फिल्म पीके की शूटिंग को लेकर किया खुलासा -India News
Diljit Dosanjh: कनाडा में बजा पंजाबी गानों का डंका, दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर स्टेडियम में इतिहास रचा- Indianews
Priyanka Chopra: बेटी मालती संग प्रियंका चोपड़ा ने लिया आइसक्रीम का आनंद, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
ADVERTISEMENT