होम / IPL 2024: Gujarat Titans की टीम में शामिल हुआ यह तेज गेंदबाज, चोटिल Mohammed Shami की लेगा जगह

IPL 2024: Gujarat Titans की टीम में शामिल हुआ यह तेज गेंदबाज, चोटिल Mohammed Shami की लेगा जगह

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 21, 2024, 8:40 am IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024: एक बार के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) विजेता गुजरात टाइटंस (जीटी) ने बुधवार (19 मार्च) को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 सीज़न के लिए घायल मोहम्मद शमी के प्रतिस्थापन की घोषणा की। वनडे विश्व कप के दौरान दुर्भाग्यपूर्ण चोट के बाद अनुभवी तेज गेंदबाज की सर्जरी हुई।

  • संदीप वारियर लेंगे शमी की जगह
  • 5 आईपीएल मैचों का अनुभव
  • मुंबई इंडियंस के खिलाफ हुआ था पदार्पण

संदीप वारियर लेंगे जगह

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) द्वारा एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर की गई घोषणा के अनुसार, टखने की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 टूर्नामेंट से बाहर हुए शमी को गुजरात टाइटन्स में तेज गेंदबाज संदीप वारियर द्वारा प्रतिस्थापित किया जाएगा।

Mumbai Indians की टीम में शामिल हुआ यह स्टार खिलाड़ी, बुमराह, कोएट्जी के साथ बनेगी तिकड़ी

50 लाख की मूल्य में शामिल

अब तक पांच आईपीएल मैचों के अनुभव के साथ, वॉरियर 50 लाख रुपये की कीमत के साथ गुजरात टाइटंस (जीटी) टीम में शामिल हो गए हैं।

आईपीएल गवर्निंग बॉडी ने एक मीडिया बयान में कहा, “गुजरात टाइटंस (जीटी) ने मोहम्मद शमी के प्रतिस्थापन के रूप में संदीप वारियर को नामित किया, जबकि मुंबई इंडियंस (एमआई) ने टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के लिए दिलशान मदुशंका के प्रतिस्थापन के रूप में क्वेना मफाका को टीम में शामिल किया। भारतीय तेज गेंदबाज की दाहिनी एड़ी की समस्या के लिए सफलतापूर्वक सर्जरी हुई है और वर्तमान में वह ठीक हो रहे हैं। उनके प्रतिस्थापन, संदीप वारियर ने अब तक 5 आईपीएल मैच खेले हैं और 50 लाख रुपये के बेस प्राइस पर जीटी में शामिल होंगे”

RCB के अनबॉक्सिंग में शामिल हो सकते हैं Virat Kohli, Alan Walker देंगे परफॉर्मेंस

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT