होम / Former Cricketer Vinod Kambli को साइबर ठगों ने बनाया शिकार, खाते से निकाले एक लाख रूपए

Former Cricketer Vinod Kambli को साइबर ठगों ने बनाया शिकार, खाते से निकाले एक लाख रूपए

India News Editor • LAST UPDATED : December 10, 2021, 6:23 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली: 

Former Cricketer Vinod Kambli : पूर्व भारतीय क्रिकेटर विनोद कांबली साइबर ठगों का शिकार हो गए। साइबर ठगों ने केवाईसी का डाटा अपडेट के नाम पर उनके खाते से उनके खाते से 1.1 लाख रुपये निकाल लिए। वहीं इस बात का पता काबंली को तक चला जब उनके पास अलर्ट मैसेज आया। जिसके बाद कांबली ने कस्टमर केयर में जानकारी देकर अपना बैंक अकाउंट तुरंत बंद करवा दिया।

और इसकी शिकायत बांद्रा पुलिस थाने में करवाई। वहीं बांद्रा पुलिस अधिकारी के मुताबिक कांबली के पास एक आदमी ने फोन किया कि वह बैंक का अधिकारी है। वह उनका केवाईसी का डाटा अपडेट करना है। और उन्हें अपने फोन में एक ऐप डाउनलोड करने को कहा। पुलिस के मुताबिक ऐप के अपलोड होते ही कांबली के मोबाइल का रिमोट एक्सेस ठग को मिल गया और बैंक से वन टाइम पासवर्ड भेज दिया।

मोबाइल का रिमोट एक्सेस मिलने से उन्हें वह भी मिल गया। जिसके बाद उन्होंने खाते से 1.1 लाख रुपये निकाल लिए। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। और बैंक से भी पता करने से करने की कोशिश की जा रही है। कि ठग ने किस अकाउंट में पैसा ट्रांसर्फर किया है। (Former Cricketer Vinod Kambli)

भारत के लिए खेले हैं 104 वनडे (Former Cricketer Vinod Kambli)

विनोद कांबली ने भारत के लिए 104 वनडे खेले हैं। वहीं इन 104 वनडों में कांबली ने 32.59 की औसत से 2,477 रन बनाए हैं। वहीं विनोद कांबली ने भारत के लिए 17 टेस्ट में 54.2 की औसत से 1,084 रन बनाए हैं। वहीं कांबली के नाम एक वर्ल्ड रिकार्ड भी है। वह दुनिया के पहले खिलाड़ी थे। जिन्होंने अपने जन्मदिन पर वनडे मैच में शतक लगाया था। (Former Cricketer Vinod Kambli)

Also Read : 3rd Day Best Performance of Ashes जो रूट और डेविड मलान की जोड़ी ने पलटा मैच

Connect With Us:-  Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.